बॉलीवुड

Vikrant Rona Release And Review Live Updates: रितेश देशमुख ने किच्छा सुदीप की फिल्म को दिया रिव्यु

Vikrant Rona Release And Review Live Updates: रितेश देशमुख ने किच्छा सुदीप की फिल्म को दिया रिव्यु
x
Vikrant Rona Release And Review Live Updates: साउथ एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) के बड़े एक्शन फिल्म 'विक्रांत रोना' देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई.

Vikrant Rona Release And Review Live Updates: साउथ एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) के बड़े एक्शन फिल्म 'विक्रांत रोना' देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. बता दे की इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अनूप भंडारी ने किया है, वही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज कोस्टार का रोल निभा रही है.

बॉलीवुड में इन दिनों सिर्फ साउथ और तमिल फिल्मो की चर्चा चल रही है. बता दे की की कुछ साल से बॉलीवुड की फिल्मे लगातार पिट रही है. इनका कारण है एसएस राजामौली की आरआरआर और प्रशांत नील की केजीएफ: चैप्टर 2 . बता दे की इन दोनों फिल्मो ने कुल मिलाकर 2500 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जिसके बाद से बॉलीवुड में बाहर की फिल्मो का दबदबा बढ़ गया है. विक्रांत रोना को राजामौली और बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने प्रमोट भी किया है.


जेनेलिया देशमुख ने किच्छा सुदीप के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, 'प्रिय @KicchaSudeep हम आपको और पूरी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते हैं कि हम जानते हैं कि आपने अपना हर पसीना और प्यार लगाया है .. इंतजार नहीं कर सकता पार्टी जल्‍द.. #VikrantRona Go Watch 💚 @Riteishd.'

विक्रांत रोना न केवल कन्नड़ और अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं जैसे तमिल, तेलुगु और मलयालम में, बल्कि हिंदी में और अंग्रेजी अरबी, जर्मन, रूसी और मंदारिन जैसी अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं में भी रिलीज़ की है.


Next Story