बॉलीवुड

Vikrant Rona Box Office Collection: सस्पेंस और एक्शन से भरपूर है किच्चा सुदीप की विक्रांत रोना, जानिए कमाई...

Vikrant Rona Box Office Collection: सस्पेंस और एक्शन से भरपूर है किच्चा सुदीप की विक्रांत रोना, जानिए कमाई...
x
Vikrant Rona Box Office Collection: सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म विक्रांत रोना ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है. जानिए कमाई...

Vikrant Rona Box Office Collection: सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films) के बैनर तले बनी किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की फिल्म विक्रांत रोना ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है. विक्रांत रोना में सस्पेंस और एक्शन ऐसा है कि ऑडियंस को अंत तक बांधे रखती है. फिल्म की कमाई भी काफी हो रही है.

साउथ सिनेस्टार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) की फिल्म विक्रांत रोना (Vikrant Rona Release Date) भारत में गुरुवार, 28 जुलाई को रिलीज हुई है. फिल्म को तमिल, तेलगू, कन्नड़ के साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज किया गया है. विक्रांत रोना को भारत में 2500 स्क्रीन मिली है जो 22 जुलाई को रिलीज हुई रणवीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा को मिली 5250 स्क्रीन्स के मुकाबले काफी कम है. बावजूद इसके कमाई के मामले में शमशेरा के मुकाबले विक्रांत रोना काफी आगे निकल गई है.

Vikrant Rona 3rd Day Box Office Collection:

विक्रांत रोना के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो रिलीज के तीसरे दिन यानि शनिवार को विक्रांत रोना ने 8.25 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसके साथ ही 3 दिनों में फिल्म की कुल कमाई 28.25 करोड़ रुपए के लगभग हो जाती है. आज रविवार को फिल्म के बम्पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (BOC) की उम्मीद है, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म रविवार (वीकेंड) में कुल कमाई के मामले में 37-38 करोड़ रुपए का बिज़नेस कर सकती है.

Vikrant Rona Day Wise Box Office Collection:

गुरुवार (28 July, Opening Day) - रु. 13.50 करोड़

शुक्रवार (29 July, 2nd Day) - रु. 6.50 करोड़

शनिवार (30 July, 3rd Day) - रु. 8.25 करोड़

कुल (Total 3 Days Collection) - रु. 28.25 करोड़

विक्रांत रोना 2D के मुकाबले 3D में बेहतर पकड़ बना रही है, कर्नाटक राज्य में लगभग 85 प्रतिशत कलेक्शन शनिवार को 3D संस्करण में आ रहा है, जबकि गुरुवार यानी ओपनिंग डे में यह लगभग 70 प्रतिशत है. हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म एक विलन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) भी विक्रांत रोना के कमाई पर कोई असर नहीं डाल पा रही है, बल्कि इसका उलटा परिणाम अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम की फिल्म एक विलन रिटर्न्स पर जरूर दिख रहा है.

Vikrant Rona Review in Hindi

विक्रांत रोना (Vikrant Rona 2022) को हर तरफ से Positive Review मिल रहा है. पहले इस फिल्म का नाम फैंटम था. शुरूआती दौर पर फिल्म की नार्थ इंडिया बेल्ट में पकड़ कमजोर थी, लेकिन जबरदस्त एक्टिंग और सस्पेंस को लेकर अब नार्थ इंडिया बेल्ट में फिल्म को काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया गया है, जिसका निर्देशन अनूप भंडारी द्वारा किया गया है. सबसे ख़ास बात यह है कि किच्चा सुदीप की हिंदी भाषा में डबिंग भी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने ही की है.

Next Story