बॉलीवुड

कमाल के कमल: अक्षय की पृथ्वीराज को बड़ा खतरा, रिलीज पहले हासन की 'विक्रम' ने कमा लिए 200 करोड़

Vikram vs Samrat Prithviraj
x

Vikram vs Samrat Prithviraj

Vikram vs Prithviraj vs Major: कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' 3 जून को बड़े परदे पर रिलीज हो रही है. इसके पहले ही फिल्म की कमाई 200 करोड़ के पार हो गई है.

Vikram vs Prithviraj vs Major: जून के पहले ही सप्ताह बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों के बीच बड़ी टक्कर होने जा रही है. एक ओर जहां 3 जून को अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हो रही है वहीं, साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'विक्रम' भी उसी दिन रिलीज हो रही है. लेकिन रिलीज होने के पहले ही कमल हासन की फिल्म Vikram ने 200 करोड़ की कमाई कर ली है.

इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बॉलीवुड बनाम साउथ चल रहा है. वहीं बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह से पिट रही हैं, जबकि साउथ की फिल्मों का क्रेज लगातार बढ़ता हुआ दिख रहा है.पुष्पा, RRR और KGF-2 के बाद अब कमल हासन की विक्रम भी रिलीज के पहले ही लोगों के बीच हिट हो गई है.

कमल की इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही 204 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. फिल्म का टोटल बजट 150 करोड़ रुपए है. इस लिहाज से कमल की फिल्म विक्रम ने लागत से 54 करोड़ रूपए अधिक की कमाई कर ली है. वहीं इस फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है. साउथ बेल्ट में लोग लंबी लंबी लाइनों में लगकर फिल्म की प्री बुकिंग करवा रहें हैं.

ट्रेड पंडितों के अनुसार, कमल हासन के करियर की यह पहली फिल्म है जिसने प्री-रिलीज में इतना बिजनेस किया है. विक्रम को लोकेश कंगराज ने डायरेक्ट किया है. साउथ की फिल्में एडवांस में ही करोड़ों की कमाई कर रही हैं, विक्रम ने भी इस ट्रेंड को जारी रखा है.

OTT राइट्स और एडवांस बुकिंग से कमाई

कमल की फिल्म विक्रम हाई ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर जॉनर की फिल्म है. साउथ इंडस्ट्री के ट्रेड एनालिस्ट और ट्रैकर रमेश बाला ने फिल्म के प्री-रिलीज बिजनेस की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि विक्रम कमल हासन की सबसे ज्यादा प्री-रिलीज बिजनेस करने वाली फिल्म है. इस फिल्म ने सैटलाइट राइट्स के साथ OTT राइट्स से 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है.

अक्षय कुमार को मिलेगी टक्कर

हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी साझा की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित फिल्मों की लिस्ट में सुपरस्टार कमल हासन की 'विक्रम' टॉप पर चल रही है. फैंस बेहद उत्सुक हैं.' बता दें कि कमल हासन की यह फिल्म आगामी तीन जून को रिलीज होगी. इसी दिन अक्षय कुमार की ऐतिहासिक फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' और अदिवि शेष की फिल्म 'मेजर' भी रिलीज होगी.

खतरे में अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज

कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' और अदिवि शेष की फिल्म 'मेजर' के चलते बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' खतरे में आ गई है. एक ओर जहां बॉलीवुड बनाम साउथ चल रहा है. वहीं साउथ की फिल्मों का दबदबा भारतीय सिनेमा में जारी है. अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' का ट्रेलर आने के साथ ही विवादों में आ गई थी, इसके बाद इसके ट्रेलर को भी फैंस ने कुछ ख़ास नहीं माना. इस वजह से भी अक्षय कुमार की 300 करोड़ की मेगा बजट फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' पर खतरा मंडरा रहा है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story