बॉलीवुड

Vikram Vedha Teaser Review: विक्रम वेधा का टीजर आउट, Hrithik Roshan की दमदार एक्टिंग ने लोगों को दीवाना बना दिया

Vikram Vedha Teaser Review: विक्रम वेधा का टीजर आउट, Hrithik Roshan की दमदार एक्टिंग ने लोगों को दीवाना बना दिया
x
Vikram Vedha Teaser Review: Vikram Vedha Movie Teaser जारी हो गया है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan) की जोड़ी ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है

Vikram Vedha Teaser Review In Hindi: ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है किVikram Vedha बॉलीवुड की खोई हुई इज्जत को वापस ला सकती है. War फिल्म के बाद ऋतिक रोशन विक्रम वेधा से सिल्वर स्क्रीन में वापसी कर रहे हैं.

Vikram Vedha Teaser: विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन एक सनकी गैंगस्टर का का रोल कर रहे हैं जिसके गैंगस्टर बनने के पीछे की काहनी सुनने में सिर्फ मजा नहीं ताज्जुब भी होगा। वहीं फिल्म में सैफ अली खान एक पुलिस अफसर का रोल कर रहे है. Vikram Vedha में कई बार सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के एक्शन सीन है.

विक्रम वेधा का बजट

Vikram Vedha Budget: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा, आर माधवन (R Madhvan) और विजय सेतुपति (Vijay Setupati) की फिल्म फिल्म विक्रम वेधा का ऑफिशियल रीमेक है. जो 2017 में रिलीज हुई थी और काफी हिट फिल्म साबित हुई थी. आर माधवन की विक्रम वेधा का बजट सिर्फ 11 करोड़ रुपए था वहीं ऋतिक रोशन की फिल्म का बजट 175 करोड़ रुपए है। जितने में साऊथ की विक्रम वेधा बन गई थी उससे 5 गुना ज़्यादा तो ऋतिक रोशन ने फीस चार्ज कर ली है.

विक्रम वेधा का टीजर


कब रिलीज होगी विक्रम वेधा

Vikram Vedha Release Date: यह फिल्म 30 सितम्बर 2022 के दिन सिनेमाहाल में रिलीज होने वाली है. मगर अभी जोमाटो ऐड के कारण #BoycottHrithikRoshan और #BoycottVikramVedha ट्रेंड हो रहा है. हालांकि फिल्म जबरजस्त होने वाली है ऐसे में बॉयकॉट गैंग का यहां कुछ नहीं होने वाला।

Next Story