बॉलीवुड

Vikram Vedha Review In Hindi: फिल्म देखने से पहले विक्रम वेधा फिल्म रिव्यू पढ़ने में आपकी भलाई है

Vikram Vedha Review In Hindi: फिल्म देखने से पहले विक्रम वेधा फिल्म रिव्यू पढ़ने में आपकी भलाई है
x
Vikram Vedha Review In Hindi: विक्रम वेधा के जो पब्लिक रिव्यू आ रहे हैं उसमे लोग ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की तारीफ करते थक नहीं रहे

कैसी है विक्रम वेधा: आज शुक्रवार है और आज के दिन दो बड़ी फ़िल्में पब्लिक देखने जा रही है. एक तरफ विक्रम चियान हैं तो दूसरी तरफ विक्रम वेधा। 170 करोड़ के बजट में बनी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की विक्रम वेधा (Vikram Vedha) 2017 में आई आर माधवन और सेतुपति की विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है. मगर डायरेक्टर का कहना है कि ये नई वाली विक्रम वेधा पुरानी वाली से थोड़ा अलग है. इसे रीमेक नहीं रिक्रिएट किया गया है.

विक्रम वेधा मूवी रिव्यू (Vikram Vedha Movie Review)

Vikram Vedha Review In Hindi: विक्रम वेधा की कहानी तो सभी जानते हैं क्योंकी इस फिल्म को साऊथ इंडियन वर्जन में ज़्यादातर लोगों ने देखा है. डायलॉग भी मिलते जुलते है बस किरदार और कहानी का थोड़ा हिस्सा अलग है. आर माधवन की जगह सैफ अली खान एक कॉप का रोल कर रहे हैं और विजय सेतुपति की जगह ऋतिक रोशन एक खतरनाक टाइप के गैंगस्टर हैं. वैसे पब्लिक कहती है कि ऋतिक रोशन, सेतुपति की तरह दमदार एक्टिंग नहीं कर पाए, उनका दिल रखने के लिए ऋतिक ने भी खुद को सेतुपति से नीचे ही बताया मगर. विक्रम वेधा में ऋतिक की एक्टिंग ही है जो जान फूंकती है. सैफ अली खान ने भी जबरजस्त अभिनय किया है. दोनों के बीच की डायलॉग डिलेवरी से लेकर एक दूसरे के बैकग्राउंड की कहानी और एक्शन का कोई जवाब नहीं है.

विक्रम वेधा की कहानी क्या है

Story Of Vikram Vedha: ये कहानी एक गैंगस्टर और पुलिस की है, जहां एक ईमानदार पुलिस अफसर है तो दूसरी तरफ सनकी क्रिमिनल। विक्रम जो की पुलिस वाला है वो सिर्फ वेधा को पकड़कर शहर में शांति चाहता है और वेधा को सिर्फ लोगों का कत्ल करने में मजा आता है.

हर बार विक्रम वेधा को पकड़ लेता है और हर बाद वेधा उसे अपनी बातों और सवालों से इतना कन्फ्यूज कर देता है कि उसे वेधा जैसे जानवर टाइप के आदमी के अंदर एक अच्छा इंसान नज़र आता है. विक्रम वेधा की एंडिंग में क्या होता है ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

विक्रम वेधा देखने लायक है या नहीं

Is Vikram Vedha Worth Watching: जनता ऋतिक रोशन जैसे सुपरस्टार को एक खलनायक के रूप में देखकर पागल हो गई है. पब्लिक की डिमांड है कि अब तो ऋतिक को सिर्फ विलेन का रोल करना चाहिए। फिल्म की कहानी से लेकर, फाइटिंग सीन, सस्पेंस, क्लाइमैक्स और अदाकारी लाजावाब है.

तरण आदर्श क्या कहते हैं

Vikram Vedha Audience Review



Vikram Vedha IMDB

6.4/10 रेटिंग IMDB में फिल्म को मिली है

Vikram Vedha 1st Day Collection: ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले दिन की कमाई 50 करोड़ के पार जा सकती है

Next Story