बॉलीवुड

भेड़िया और विक्रम वेधा अबतक ओटीटी में रिलीज क्यों नहीं हुई?

भेड़िया और विक्रम वेधा अबतक ओटीटी में रिलीज क्यों नहीं हुई?
x
Vikram Vedha OTT Release Date, Bhediya OTT Release Date: दोनों फ़िल्में पिछले साल रिलीज हुई थीं मगर अबतक OTT में इनकी स्ट्रीमिंग शुरू नहीं हुई

Vikram Vedha OTT Release Date, Bhediya OTT Release Date: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम-वेधा और वरुण धवन की फिल्म भेड़िया दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस में कुछ खास नहीं कर पाईं। लेकिन जिन्होंने इस फिल्म को देखा उन्हें यह काफी पसंद आई. Vikram Vedha 30 सितंबर 2023 को रिलीज हुई थी और Bhediya 25 नवंबर को, मगर काफी समय बीत चुका है फिर भी ये दोनों फ़िल्में OTT में अबतक रिलीज नहीं हुई हैं.

विक्रम वेधा और भेड़िया OTT में रिलीज क्यों नहीं हुई

19 और 11 हफ्ते बीत जाने के बाद भी विक्रम वेधा और भेड़िया अबतक OTT प्लेटफार्म में स्ट्रीम नहीं हो पाई हैं. फैंस इस बात की फ़िक्र कर रहे हैं कि शायद उन्हें यह फ़िल्में मोबाइल में देखने के लिए कभी मिले ही नहीं। मगर ऐसा नहीं है. यह दोनों फ़िल्में जल्द एक ही OTT प्लेटफार्म में एक साथ रिलीज होंगी

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की माने तो इन दोनों फिल्मों के OTT राइट्स अभी सिर्फ Jio Cinema के पास हैं. लेकिन जियो सिनेमा एक खास Super App और खास मौके का इंतज़ार कर रहा है.

IPL 2023 में लॉन्च होगा Jio Super App

Jio Super App में ये दोनों फ़िल्में रिलीज की जाएगीं। और यह सुपर ऐप IPL 2023 के शुरू होने के कुछ हफ़्तों पहले लॉन्च किया जाएगा। इस App का नाम JioVoot होगा लेकिन इस नाम में भी अभी डाउट बना हुआ है.

Vikram Vedha OTT Release Date: विक्रम वेधा OTT में रिलीज होगी लेकिन किस दिन यह अभी रिवील नहीं किया गया है

Bhediya OTT Release Date: भेड़िया फिल्म भी Jio Super App में रिलीज होगी। लेकिन यह ऐप IPL 2023 के शुरू होने के कुछ हफ़्तों पहले लॉन्च किया जाएगा।

इस ऐप में IPL 2023 की फ्री स्ट्रीमिंग होगी लेकिन फिल्म देखने के लिए आपको मंथली सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story