बॉलीवुड

Vikram Vedha: फिल्म विक्रम-वेधा हुई फ्लॉप तो छठवीं ऊँगली काट देंगे एक्टर ऋतिक रोशन? जानिए पूरा मामला

Vikram Vedha
x

Vikram Vedha

Vikram Vedha Release Date: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम-वेधा 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Vikram Vedha Release Date: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म 'विक्रम वेधा' में एक साथ नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म तमिल के विक्रम-वेधा की रीमेक है. बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों को बायकाट किया जा रहा है ऐसे में रितिक रोशन अपनी फिल्म को बचा पाते हैं कि नहीं यह बड़ा सवाल खड़ा होता है?

Vikram Vedha Release Date फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में बॉलीवुड फिल्मों की हमेशा से समीक्षा करने वाले हैं और खुद को क्रिटिक्स बताने वाले केआरके ने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है. हाल ही में केआरके ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं रितिक रोशन को खुला चैलेंज देता हूं कि वह हिट फिल्म करके दिखाएं। अगर फिल्म हिट हुई तो मैं फिल्मों की समीक्षा करना बंद कर दूंगा। और अगर फ्लॉप हुई तो वह मुझे अपनी छठी उंगली काट कर देंगे।

हाल ही में Vikram Vedha Teaser रिलीज हुआ है. खैर रितिक और सैफ अली खान कि इस फिल्म का टीजर को फैंस काफी पसंद किए हैं. वहीं कुछ लोग इस फिल्म को लाल सिंह चड्ढा की तरह बायकॉट करने की तैयारी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि खुद को क्रिटिक्स बताने वाले KRK ने 'लाल सिंह चड्ढा, एक विलन 2, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज' सहित अनेकों फिल्मों का पहले से समीक्षा कर लो बताया था. केआरके के बताए अनुसार सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. जिससे केआरके की हिम्मत बढ़ी। और वह अन्य फिल्मों की भी समीक्षा करने लगे. केआरके ने कहा कि बॉलीवुड की फिल्मों का समय आ चुका है अब हर फिल्में फ्लॉप होगी। वही केआरके ने एक इंटरव्यू भी कहा था कि जितने भी बॉलीवुड के बूढ़े एक्टर हैं. उन्हें छोड़कर अपने बिजनेस चाहिए। लेकिन वह मान नहीं रहे हैं.

KRK यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि रितिक और कंगना की लव स्टोरी की नहीं है. रितिक रोशन ने खुद कंगना की शिकायत की थी.. और मुझे अपने घर बुलाकर कंगना का दुखड़ा रोया था. खैर 30 सितंबर को फिल्म आ रही है. पब्लिक अपना मत भी दे देगी।

Next Story