बॉलीवुड

Vijay Devarakonda और Rashmika Mandanna ने की चोरी-छिपे शादी? फोटोज हुईं वायरल

Vijay Devarakonda और Rashmika Mandanna ने की चोरी-छिपे शादी? फोटोज हुईं वायरल
x
Rashmika Mandanna And Vijay Devarakonda Marriage: साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) दोनों ने कई फिल्मो में धमाल मचाया है.

Rashmika Mandanna And Vijay Devarakonda Marriage: साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) दोनों ने कई फिल्मो में धमाल मचाया है. वही इन दोनों के अफेयर की चर्चा भी सोशल मीडिया में वायरल होती रही है. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. वही अभी हाल ही में दोनों सितारों की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जिसमे विजय और रश्मिका दूल्हा-दुल्हन के कपड़े में नजर आ रहे है. साथ ही दोनों के गले में वरमाला डली हुई दिखाई दे रही है. चलिए जानते है वायरल तस्वीरें की सच्चाई...

वही सोशल मीडिया में वायरल हो रही ये तस्वीर एडिट फोटो है जो इंटरनेट पर तेजी से धमाल मचा रही है. दोनों को फैंस काफी पसनद करते है. और साथ देखना पसंद भी करते है. इसलिए दोनों की फोटो को किसी फैंस ने एडिट किया था. इस तस्वीर को vijay_deverakonda_die_hard_fan के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है.


जब हमने पड़ताल की तो हमने पाया की शादी के बंधन में बंधी फोटो फर्जी है, जिसे एडिट करके शेयर कर दिया गया है.

विजय और रश्मिका एक साथ कई जगह नजर आ चुके है. वही 2018 में दोनों के अफेयर की खबर वायरल होने लगी थी जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को दोस्त बताया था.

Next Story