बॉलीवुड

Vijay Devarakonda ने किया था हिन्दू धर्म का अपमान, श्री कृष्ण की मूर्ति थामे एक्ट्रेस को किस किया, वीडियो देख भड़के लोग

Vijay Devarakonda ने किया था हिन्दू धर्म का अपमान, श्री कृष्ण की मूर्ति थामे एक्ट्रेस को किस किया, वीडियो देख भड़के लोग
x
Vijay Devarakonda Dwaraka Movie Controversial Video: विजय डेवेरकोंडा की फिल्म द्वारका (Dwaraka) के एक सीन को लेकर बवाल मच गया है

Vijay Devarakonda Dwaraka Movie Kiss Scene: लाइगर फिल्म के एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) पर पब्लिक भड़क गई है। पब्लिक का गुस्सा लाइगर के लिए नहीं बल्कि एक्टर की पुरानी फिल्म ;द्वारका' (Dwaraka) के लिए है. लोग बोल रहे हैं कि जब हिन्दू धर्म का अपमान करने के लिए आमिर खान (Aamir Khan) को बॉयकॉट किया गया तो Vijay Devarakonda को बॉयकॉट क्यों नहीं किया जा रहा है.

#BoycottVijayDevarakonda: लोग अब विजय डेवेरकोंडा को उनकी फिल्म द्वारका के एक विवादित सीन के लिए बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. साल 2017 में रिलीज हुई Vijay Devarakonda की Dwaraka में एक सीन ऐसा है जिसमे वह अब पब्लिक की नज़र में चढ़ गए हैं.

विजय डेवेरकोंडा की द्वारका फिल्म का विवादित सीन

Vijay Devarakonda Dwaraka Movie Controversial Scene: द्वारका फिल्म में विजय डेवेरकोंडा एक मंदिर में श्री कृष्ण की मूर्ति चुराने जाते हैं. जब वह मूर्ति उठाकर ले जाते हैं तो मंदिर के लोग उन्हें ऐसा करते देख लेते हैं. वह प्रतिमा लिए भागते रहते हैं. पकड़े जाते तो बहुत पीटे जाते। लेकिन तभी मंदिर में एक सोई हुई लड़की जाग जाती है और देवरकोंडा के चिपक जाती है. एक्ट्रेस शोर मचाने लगती है. इतने में ही देवरकोंडा उसे किस कर लेते हैं. लड़की खुद को छुड़ाने की कोशिश करती है लेकिन डेवेरकोंडा लगे रहते हैं. बाद में वह लड़की भी डेवेरकोंडा के किस से मदहोश हो जाती है. इस बीच श्री कृष्ण की चुराई हुई मूर्ति डेवेरकोंडा के हाथ में ही रहती है.

अब द्वारका के इस सीन को लेकर बवाल मच गया है. लोगों ने कहा है कि हिन्दू धर्म और देवी-देवताओं का अपमान करने में विजय डेवेरकोंडा और साऊथ सिनेमा इंडस्ट्री बॉलीवुड से कम नहीं है. लोग अब साऊथ फिल्म इंडस्ट्री को बॉयकॉट क्यों नहीं करते हैं?

विजय डेवेरकोंडा की द्वारका फिल्म का सीन


Next Story