बॉलीवुड

विद्या बालन फिर आएँगी मंजुलिका बनकर, अनीस बज्मी ने किया खुलासा

विद्या बालन फिर आएँगी मंजुलिका बनकर, अनीस बज्मी ने किया खुलासा
x
'भूल भुलैया ' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और बेहद जल्द दर्शकों को इस फिल्म का सीक्वल देखने को मिलेगा।

'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiya) फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और बेहद जल्द दर्शकों को इस फिल्म का सीक्वल देखने को मिलेगा। बता दें कि 'भूल भुलैया 2' इस साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने को है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर फैंस काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं, लेकिन फिल्म की अभिनेत्री के बारे में लोगों को अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। जिसे अब अनीस बज्मी ने साफ तौर पर क्लियर कर दिया है।



भूतनी बनी मंजूलिका के बारे में विद्या का कहना (Vidya has to say about Manjulika, who turns ghostly)

'भूल भुलैया 'में विद्या बालन ने मंजूलिका नाम की भूतनी की भूमिका निभाई है। इस फिल्म की पूरी कहानी मंजूलिका के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। अब फैंस के जेहन में एक सवाल लगातार उठ रहा होगा कि क्या इस बार विद्या बालन दुबारा से भूतनी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी? क्योंकि विद्या ने अपने काम से लोगों का दिल जीत लिया था। यहां तक की इस फिल्म के हर एक डायलॉग लोगों की जुबां पर आज भी है।

मंजूलिका की फिल्म में होगी मौजूदगी (Manjulika will be present in the film)


मिड डे से गुफ्तगू करने के दौरान अनीस बज्मी ने मंजुलिका को 'भूल भुलैया' से अपना फेवरेट किरदार बताया। अनीश का कहना था कि यदि हम 'भूल भुलैया 2' बना रहे हैं तो इसमें मंजूलिका के किरदार होना तो सौ फ़ीसदी तय है। इसके आगे वो कुछ और खुलासा करने के मूड में नहीं थे। और उन्होंने कहा कि इसकी आगे की बात को तो हम अभी भी सीक्रेट ही रखना चाहते हैं।

'भूल भुलैया 2' के बारे विद्या का कहना

गौरतलब है कि इस बारे में विद्या बालन की जब बात आती है तो इस अभिनेत्री ने पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह इस फिल्म की हिस्सा नहीं है। जब विद्या से सवाल किया गया था कि क्या वो 'भूल भुलैया 2' में रोल अदा करना चाहेगी, तो इस पर उन्होंने कहा कि अभी बस यही कह कर बात खत्म कर देती है कि मैं उस फिल्म में हूं ही नहीं। अब फैंस को यह देखना बाकी रह गया है कि अनीस अब आगे क्या सरप्राइज लेकर आने वाले हैं।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story