बॉलीवुड

Vidya Balan on Ranveer: रणवीर सिंह पर विद्या बालन का मजेदार जवाब कहा- हमें भी तो आँखे सेंकने दीजिये, देखें वीडियो

Vidya Balan on Ranveer: रणवीर सिंह पर विद्या बालन का मजेदार जवाब कहा- हमें भी तो आँखे सेंकने दीजिये, देखें वीडियो
x
Vidya Balan Reaction on Ranveer Singh Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के समर्थन में अब विद्या बालन भी दिखीं।

Vidya Balan On Ranveer Singh Nude Photoshoot: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बाद अब विद्या बालन भी अभिनेता रणवीर सिंह (Vidya Balan On Ranveer Singh) के विवादित न्यूड फोटोशूट (Nude Photos) को लेकर उनके समर्थन में उतरी हैं। गुरुवार को कुब्रा सैत की किताब के विमोचन (Kubbra Sait's book launch) के मौके पर मीडिया से बात करते हुए विद्या से जब पूछा गया कि क्या उन्हें रणवीर की नग्न तस्वीरें (Ranveer Singh Nude Photos) पसंद हैं और वह इसके बारे में क्या सोचती हैं, तो उन्होंने करारा जवाब दिया। "इसमें क्या समस्या है? यह पहली बार है जब किसी आदमी ने ऐसा कुछ किया है। हमें भी आंखें सेंकने दिजिए ।

Vidya Balan Reaction Video On Ranveer Singh photos:


FIR Against Ranveer Singh:

मंगलवार को चेंबूर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत पर रणवीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। कथित तौर पर एनजीओ के एक पदाधिकारी द्वारा शिकायत प्राप्त करने के बाद मामला दर्ज किया गया है, जिन्होंने आरोप लगाया था कि अभिनेता ने अपनी नग्न तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है। मुंबई पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं जैसे 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री, आदि), 293 (युवा लोगों को अश्लील वस्तुओं की बिक्री), 509 (शब्द, हावभाव या कार्य जो किसी की शील का अपमान करने का इरादा रखता है) के तहत FIR दर्ज की।

Ranveer Singh Controversial Nude Photos:

रणवीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज (FIR Against Ranveer Singh) करने के बारे में पूछे जाने पर विद्या ने कहा, "हो सकता है कि उनके (एफआईआर दर्ज करने वाले लोगों) के पास करने के लिए ज्यादा काम नहीं है, इसलिए वे इन चीजों पर अपना समय बर्बाद कर रहे हैं। अगर आपको यह पसंद नहीं है, फिर कागज बंद करो या फेंक दो, जो करना चाहते हो करो। एफआईआर में क्यों पड़ो?" पेपर मैगजीन के लिए रणवीर के फोटोशूट (Ranveer Singh Nude Photoshoot) की तस्वीरें 21 जुलाई को ऑनलाइन पोस्ट की गईं। तस्वीरों में रणवीर बिना कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में से एक में, वह बर्ट रेनॉल्ड की प्रसिद्ध तस्वीर को फिर से बनाने के लिए नग्न अवस्था में एक कार्पेट पर लेटे हुए दिख रहें थे।

बुधवार को रणवीर के खिलाफ महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग में एक और शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायतकर्ता आशीष राय के अनुसार, एक वकील, रणवीर की तस्वीरें "महिलाओं और छोटे बच्चों की गरिमा" के खिलाफ हैं। उन्होंने सोशल मीडिया से अपनी न्यूड तस्वीरें हटाने की मांग की। शिकायत के जरिए महिला आयोग से भी स्वत: संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की गई है.

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story