बॉलीवुड

Vidya Balan Bedroom Secret: करण जौहर ने विद्या से पूछा- बेड में चॉकलेट, ग्रीन टी, या फिर से एक राउंड? एक्ट्रेस ने दिया बेशर्मी भरा जवाब

Vidya Balan Bedroom Secret: करण जौहर ने विद्या से पूछा- बेड में चॉकलेट, ग्रीन टी, या फिर से एक राउंड? एक्ट्रेस ने दिया बेशर्मी भरा जवाब
x
करण जौहर ने अपने विवादित शो में विद्या बालन से उनके बेडरूम (Vidya Balan Bedroom Secret) से जुड़े कुछ पर्सनल सवाल पूछे.

Bollywood News: विद्या बालन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. अक्सर बेबाक जवाब के लिए एक्ट्रेस जानी जाती है. विद्या बालन के बिंदास बोल अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. हाल ही में एक्ट्रेस विद्या बालन करण जौहर के शो में पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किये. बताते चले की करण जौहर ने विद्या से बेडरूम सीक्रेट्स के बारे में पुछा लिया। जिसका एक्ट्रेस ने बेबाकी से जवाब दिया. एक जवाब में तो एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा बोल दिया की करण जौहर खुद शर्मिंदा हो गए.

फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने विवादित शो में विद्या बालन से उनके बेडरूम (Vidya Balan Bedroom Secret) से जुड़े कुछ पर्सनल सवाल पूछे थे। करण ने पूछा था, लाइट्स खुली रखती हैं या बंद? इस पर विद्या का जवाब था, डिम लाइट। फिर करण ने सवाल किया, कैंडल्स या म्यूजिक? विद्या का जवाब था, दोनों।

विद्या ने दिया बिंदास जवाब

इसके बाद करण जौहर ने विद्या बालन से पूछा, कॉटन शीट्स या सिल्क? इस पर विद्या बोलीं, हमेशा कॉटन, सिल्क से पता नहीं कैसा लगता है....। करण ने पूछा, 'ऐक्ट' के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी, या फिर से एक राउंड। इस पर विद्या का जवाब था, पानी। प्यास बुझते-बुझते और प्यास लगती है।

Next Story