बॉलीवुड

Video: बिना ब्रा के सड़क पर Urfi Javed, देखते ही उड़े लोगों के होश

Video: बिना ब्रा के सड़क पर Urfi Javed, देखते ही उड़े लोगों के होश
x
Video: बिना ब्रा के सड़क पर Urfi Javed, देखते ही उड़े लोगों के होश ! Urfi Javed on the road without bra, people's senses blown away

Urfi Javed बॉलीवुड की एक्ट्रेस तो नहीं लेकिन सोशल मीडिया की एक्ट्रेस जरूर है. उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती है. अपने हॉटनेस से सबका दिल जीतने वाली उर्फी जावेद कई बार कपड़ो को लेकर ट्रोलर्स का शिकार भी बन जाती है. Urfi Javed अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती है. फैंस को खुश रखने के लिए वो अक्सर सोशल मीडिया में ऐसी चीज़े कर देती है जिसके आगे सनी लियोन भी फीके लगने लगती है.

Urfi Javed को लोग सुपर मॉडल के रूप में जानते है. अपनी स्टाइल स्टेटमेंट और बोल्ड लुक्स के चलते उनके आगे सभी एक्टेस और मॉडल फीकी लगने लगती है. एक्ट्रेस ने जो इस बार कपड़ा पहना है वो वाकई चौका देने वाला है. इस बार एक्ट्रेस ने टॉप की जगह सिर्फ गले में कई सारी जंजीरें पहनी हैं. वही उसमे ब्रा भी नहीं है. यही नहीं उर्फी के द्वारा पहनी गई जंजीरो में ताले भी है.



Urfi Javed के इस लुक्स की तेजी से चर्चा सोशल मीडिया में हो रही है. वही लोगो की माने तो उर्फी ने फैशन की दुनिया में एक नया कारनामा कर दिखाया है. जंजीरे-ताले पहनकर फैशन वर्ल्ड में एक नया ही ट्रेंड सेट कर दिया है. उर्फी के इस लुक की काफी तारीफ हो रही है.

Next Story