बॉलीवुड

Video: खेसारी लाल ने रजाई के अंदर एक्ट्रेस Rani Chatterjee की कर दी हालत ख़राब, 18 साल से कम के लोग न देखे वीडियो

Video: खेसारी लाल ने रजाई के अंदर एक्ट्रेस Rani Chatterjee की कर दी हालत ख़राब, 18 साल से कम के लोग न देखे वीडियो
x
Video: खेसारी लाल यादव ने रजाई के अंदर लेजाकर एक्ट्रेस Rani Chatterjee की कर दी हालत ख़राब, अकेले में ही देखे! Khesari Lal Yadav made actress Rani Chatterjee's condition worse by taking her inside the quilt, watch it alone

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे है. एक्ट्रेस के वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. Rani Chatterjee आए दिन एक्ट्रेस वीडियो और अपनी रील इंस्टाग्राम पर हॉट फोटो और वीडियो वायरल करती रहती है. हाल ही में रानी का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ वो फिल्म 'मौका के लाभ ला पजा में दबा ला' गाने पर नजर आती रहती है.

Rani Chatterjee और Kheshari Lal Yadav के इस वीडियो को अब तक 39,115,108 व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में रानी को पहचान पाना बेहद मुश्किल है.


रानी चटर्जी ने तमाम भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और उनके अभिनय को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। अब दर्शकों को इंतजार है रानी की अपकमिंग फिल्म 'बाबुल की गलियां' का। इस फिल्म का पोस्टर रानी ने कुछ दिनों पहले ही शेयर किया था।

Next Story