बॉलीवुड

VIDEO! Salman Khan के प्यार को लेकर बोली Katrina Kaif- "सच्चा प्यार नहीं है, सिर्फ पैसे के लिए हो रहा है..

VIDEO! Salman Khan के प्यार को लेकर बोली Katrina Kaif- सच्चा प्यार नहीं है, सिर्फ पैसे के लिए हो रहा है..
x
VIDEO! Salman Khan के प्यार को लेकर बोली Katrina Kaif- "सच्चा प्यार नहीं है, सिर्फ पैसे के लिए हो रहा है..! VIDEO! Katrina Kaif said about the love of Salman Khan- "It is not true love, it is happening only for money

Salman Khan और Katrina Kaif की स्क्रीन पर जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती थी। कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ कई फिल्में की है और ये एक दूसरे के काफी करीबी माने जाते हैं, लेकिन कैटरीना ने शादी करके अपना घर बसा लिया अपनी शादीशुदा जिंदगी को इंजॉय कर रही है। शादी के बाद भी इनकी दोस्ती में जरा सी आंच नहीं आई है।ये आज भी एक दूसरे को उतना ही महत्व देते हैं।जितना पहले देते है।

वही इसी दौरान डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 6' का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जहां दबंग खान और कैटरीना अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मौजूद थे । शो के होस्ट राघव जुयाल शो ने कैटरीना कैफ के साथ हंसी मजाक करते हुए दिखाई दिए थे। और कैटरीना इस खास शो काफी इंजॉय भी कर रही थी हालांकि ये वीडियो पुराना है।इसके बावजूद भी लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।


इससे तो आप वाकिफ होंगे कि शो के होस्ट राघव जुयाल परफॉर्मेंस के मामले में काफी शानदार शो की होस्टिंग करते हैं और वो भी कैटरीना के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे।वही कैटरीना कैफ राघव जुयाल की ओर देखती है और बोलती है," मैंने बोला उसमे जरा भी सच्चाई नहीं प्यार ये सब पैसे के विषय में है। कैटरीना की इस तरह की बातों को सुनकर सलमान खान की दंग रह गए।यही नहीं सोशल मीडिया पर दबंग खान और कैटरीना के ऐसे कई वीडियो मौजूद है। जोकि फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।




कैटरीना के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरें बनी थी लेकिन अब यह एक दूसरे से रास्ते अलग हो चुके हैं इनके बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता बचा है। कैटरीना शादी के बाद भी कुछ फिल्मों में अभिनय कर रही है। इस समय दोनों टाइगर 3 की शूटिंग में काफी बिजी है। ये फिल्म बेहद जल्द रिलीज होने वाली है।इसकी शूटिंग भी पूरी हो चली है। ऐसा माना जा रहा 1 अप्रैल 2023 को रिलीज होने को तैयार है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story