बॉलीवुड

Vicky Kaushal अपनी होने वाली सासू मां पर हुए मेहरबान Katrina Kaif की मां को गिफ्ट कर दी अपनी पुरानी कार

Monika Tripathi
6 Dec 2021 6:20 AM GMT
Vicky Kaushal अपनी होने वाली सासू मां पर हुए मेहरबान Katrina Kaif की मां को गिफ्ट कर दी अपनी पुरानी कार
x
बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बधने जा रही. ऐसे में विक्की कौशल ने उनकी माँ और उनके परिवार का खास ख्याल रख रहे हैं.

katrina - vicky wedding : विक्की कौशल (Vicky Kaushal) होने वाली सासू मां को किसी भी तरह की दिक्कत ना हो इसके लिए विक्की कौशल हर तरह कोशिश में लगे है। सासू मां को विक्की ने अपनी एक खास चीज तक दे डाली जिससे उन्हें किसी तरह की कोई असुविधा ना हो ।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) दोनों के ही परिवार के लोग शादी (Marriage) की तैयारियों में लगे हुए है विक्की कौशल से ज्यादा होने वाली दुल्हन यानी कि कैटरीना के घर में चहल पहल होती दिखी । विक्की अपनी सासू मां को किसी तरह की दिक्कत ना हो इसलिए उन्होंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है कि किसी को कोई शिकायत ना हो। सासू मां की खुशामद में विक्की ने अपनी एक बेहद खास चीज तक सौंप दी। ताकि उनकी शादी में किसी तरह कि तकलीफ ना हो ।

विक्की ने अपनी शानदार कार सासू मां को गिफ्ट की

विक्की और कैटरीना (Katrina) की शादी (Marriage) के लिए कैटरीना का परिवार मुंबई पहुंच गया है। कैटरीना तो मुंबई शहर से इ्तेफाक रखती है लेकिन उनके परिवार (Family) के लिए यह बिल्कुल नया है। शादी (Marriage) के घर में मेहमान नवाजी में लाखो काम होते है ऐसे में थोड़ी बहुत दिक्कतें तो आना लाजमी है। लेकिन होने वाले दामाद नहीं चाहते कि उनके ससुरालवालों को किसी तरह की दिक्कत हो । लिहाजा विक्की ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को मां को अपनी पुरानी कार गिफ्ट में दे दी । कार के मिलते ही इसका इस्तेमाल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मां के साथ और परिवार (Family) वाले धड़ल्ले से इस्तेमाल कर रहे। सोशल मीडिया पर छाई इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक फैन ने रिएक्ट करते हुए लिखा कि ये विक्की कौशल की ओल्ड कार है। इसके बाद सभी फैंस का ध्यान इस पोस्ट पर गया। पहले विक्की कौशल अक्सर अपनी सासू मां (mother-in-law) को गिफ्ट की गई कार में नजर आया करते थे। वही इसी साल विक्की कौशल ने रेंज रोवर कार (Range rover car) खरीदी थी जिसके बाद से वो अपनी न्यू कार को ही इस्तेमाल में करते आए है ।

.

Next Story
Share it