बॉलीवुड

'The Immortal Ashwatthama' से रिजेक्ट हुए विक्की कौशल! अब रणवीर सिंह करेंगे अश्वत्थामा का रोल

The Immortal Ashwatthama से रिजेक्ट हुए विक्की कौशल! अब रणवीर सिंह करेंगे अश्वत्थामा का रोल
x
Ranveer Singh As Ashwatthama: 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' एक बिग बजट फिल्म है और मेकर्स को लगता है कि विक्की कौशल को देखने के लिए बहुत कम दर्शक होंगे

Ranveer Singh As Ashwatthama: साल 2020 में प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) ने एक माइथोलॉजिकल साइंस फिक्शन फिल्म (Mythological science fiction film) 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' (The Immortal Ashwatthama) को अनाउंस किया था. महाभारत के पात्र अश्वत्थामा पर बेस्ड इस Sci-Fi फिल्म में मेन रोल विक्की कौशल को दिया गया था. फिल्म से जुडी रिसर्च करने में ही 30 करोड़ रुपए खर्च हो गए थे और बजट की कमी के चलते प्रोजेक्ट को रोक दिया गया था.

इस साल प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) ने फिर से 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' पर काम करना शुरू किया, सबसे पहले सारा अली खान को रिपेल्स करते हुए सामंथा रुथ प्रभु को कास्ट किया और अब खबर आई है कि मेकर्स ने इस प्रोजेक्ट से विक्की कौशल को भी हटा दिया है और रणवीर सिंह को 'अश्वत्थामा' का रोल करने के लिए अप्रोच किया है

TOI की रिपोर्ट की मानें तो अब अश्वत्थामा का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे, उन्होंने विक्की कौशल को रिप्लेस कर दिया है. लेकिन अबतक यह बात ऑफशियली नहीं बताई गई है. सिर्फ दावे किए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' एक बिग बजट फिल्म है और विक्की कौशल की इतनी बड़ी फैन फॉलोविंग नहीं है कि लोग उनकी फिल्म को देखने के लिए जाएंगे इसी लिए मेकर्स को एक ऐसा एक्टर चाहिए जो बड़े बजट की फिल्म को मुनाफा कमा के दे सके

क्या है 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा'

'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' फिल्म महाभारत के पात्र 'अश्वत्थामा' पर आधारित Sci-Fi फिल्म है. जिसमे यह दिखाया जाएगा कि अमर अश्वत्थामा भविष्य की दुनिया में एक सुपरहीरो बनकर सामने आएगा। कांसेप्ट तो बहुत तगड़ा है लेकिन इसे फिल्माने के लिए तगड़े बजट की भी जरूरत है क्योंकि इसमें हेवी VFX का इस्तेमाल होना है.

'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' का निर्देशन 'उड़ी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फेम आदित्य धर कर रहे हैं. उन्होंने पहले विक्की कौशल के साथ इस प्रोजेक्ट पर काम किया भी था. पोस्टर तैयार हुए थे, रिसर्च हुई थी. और प्रोड्यूसर के 30 करोड़ रुपए यहीं खर्च हो गए थे. लेकिन बजट रोड़ा बन गया ऊपर से कोरोना आ गया जिसके बाद से अबतक फिल्म का प्रोडक्शन बंद था.

लेकिन अब इस फिल्म की कास्ट के साथ प्रोड्यूसर को भी बदल दिया गया है. इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला नहीं बल्कि Jio Studios प्रोड्यूस कर रहा है. इस फिल्म के लिए आदित्य धर ने कई सालों तक मेहनत की है और वह अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर किसी के साथ समझौता नहीं करना चाहते हैं.

कहा जा रहा है कि इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी, यह फिल्म दो पार्ट्स में बनेगी। समझ से परे बात ये है कि शक्तिमान के लिए भी रणवीर सिंह को चुने जाने की बात सामने आई है और ब्रह्मास्त्र देव में भी देव का किरदार रणवीर सिंह कर सकते हैं. ऐसे में रणवीर तीन-तीन सुपरहीरो का किरदार कैसे निभाएंगे?



Next Story