बॉलीवुड

Vicky Kaushal Out From Immortal Ashwatthama: इमॉर्टल अश्वत्थामा फिल्म से बाहर हुए विक्की कौशल!

Vicky Kaushal Out From Immortal Ashwatthama: इमॉर्टल अश्वत्थामा फिल्म से बाहर हुए विक्की कौशल!
x
Vicky Kaushal Out From Immortal Ashwatthama: यह फिल्म विक्की के करियर की सबसे बड़ी फिल्म होती लेकिन मेकर्स इतने बड़े बजट की फिल्म में विक्की कौशल के साथ काम नहीं कर सकते ऐसी चर्चा है

Vicky Kaushal Out From Immortal Ashwatthama: एक्टर विक्की कौशल के हाथ से उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म (Immortal Ashwatthama) से बाहर हो गए हैं. बता दें कि इमोर्टल अश्वत्थामा फिल्म पर कई सालों से काम चल रहा है लेकिन बजट में दिक्कत के कारण बीते एक साल से फिल्म प्रोजेक्ट रुका हुआ था. अब जाकर मेकर्स ने बजट जुगाड़ कर लिया है और प्री प्रोडक्शन की तैयारी शुरू कर दी है. मगर अब इस फिल्म से विक्की कौशल के बाहर होने की जानकारी सामने आई है.

बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले इस फिल्म से सारा अली खान को बाहर किया गया और अब मेन लीड ऐक्टर विक्की को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. ऐसी चर्चा है कि फिल्म मेकर्स इतने बड़े बजट वाली फिल्म में Vicky Kaushal के साथ दाव नहीं खेल सकते।

फिल्म के पोस्टर में विक्की को ही दिखाया गया

2 साल पहले Immortal Ashwatthama का पोस्टर जारी हुआ था, जिसमे भविष्य की दुनिया जैसा बैकग्राउंड था और एक रोबोट के हाथ में विक्की कौशल लॉन्ग कोट पहने खड़े थे. फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर ने इस फिल्म के लिए विक्की को ही चुना था. अबतक विक्की ही इमॉर्टल अश्वत्थामा का रोल करने वाले थे. लेकिन ऐसा सुनने में आया है कि रॉकी स्क्रूवाला ने इस प्रोजेक्ट में पैसे लगाने से हाथ खींच लिए थे जिसके बाद आदित्य धर Jio Studio के पास प्रोजेक्ट लेकर गए थे.

Jio Studio ने यह साफ़ कह दिया कि उन्हें फिल्म की एक्ट्रेस सामंथा प्रभु से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इतनी बड़ी फिल्म में विक्की को कास्ट करके रिस्क नहीं ले सकते।

कब रिलीज होगी अश्वत्थामा

Immortal Ashwatthama Release Date: कई सालों से फिल्म प्रोजेक्ट में काम चल रहा है, अभी तक ना तो कास्टिंग हुई है और ना ही पैसे लगाने वाला सही प्रोड्यूसर मिला है. वैसे अगले साल तक फिल्म का प्रोडक्शन शुरू होने की उम्मीद है.

Immortal Ashwatthama Budget: इस फिल्म का बजट 225 करोड़ रुपए बताया जा रहा है

Immortal Ashwatthama Director: Aditya Dhar

Immortal Ashwatthama Cast: Samantha Prabhu , Vicky Kaushal

Next Story