बॉलीवुड

Vicky Katrina Wedding: विक्की और कैटरीना की शादी में मेहमानो के लिए नियम सुन भड़का ये एक्टर, कहा- न जाऊंगा

Vicky Katrina Wedding: विक्की और कैटरीना की शादी में मेहमानो के लिए नियम सुन भड़का ये एक्टर, कहा- न जाऊंगा
x
विक्की और कैटरीना की शादी (Vicky Katrina Wedding) जल्द ही होने जा रही है.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के चर्चे आजकल सुर्खियों में है और ऐसा भी भी बताया जा रहा है, कि दोनों की शादी में शिरकत होने वाले मेहमानों के लिए काफी सख्त नियम बनाए गए है जिसे जानकर एक एक्टर ने पहले की शादी में जाने से मनाही कर दी है।

बी टाउन में इन दिनों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा खूब जोरों शोरों से चल रही है। कई रिपोर्ट के अनुसार इनकी शादी 9 दिसंबर को होनी तय है । ऐसी भी खबर है की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए सख्त कानून रखे गए हैं । इन नियमों की जानकारी मिलते ही तो एक एक्टर में शादी में शिरकत होने से ही मना कर दिया।

विक्की और कैटरीना यहां ठहरेगे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की डेट 9 दिसंबर को है। शादी की सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है । इस रॉयल वेडिंग के लिए सबसे खास और महंगे कमरे की बुकिंग भी की जा चुकी है। खबर के अनुसार राजा मानसिंह सुइट में विक्की कौशल और रानी पद्मावती सुइट में कैटरीना कैफ ठहरेगी। वहीं दोनों की शादी की सारी रस्में राजस्थान स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी । ऐसी में खबर है कि मुंबई में भी भव्य रिसेप्शन पार्टी थ्रो की जाएगी। इन सब के बीच अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ ऐसा लिखा जिससे उनकी पोस्ट को वायरल होने में समय ना लगा।

इस एक्टर ने शादी में जाने से किया माना

फिल्म 'बधाई हो' फेम एक्टर गजराज राव ने शादी में जाने से इंकार करने की जुर्रत की है। इन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए जाहिर किया की वह कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में नहीं जाएंगे। यह खबर सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे,ऐसी पोस्ट करने से उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी यही वजह से इंटरनेट यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो गई है।

मोबाइल ले जाने की इजाजत नहीं

खबर के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शिरकत करने वाले मेहमानों के मोबाइल फोन ले जाने की मना ही रहेगी। शादी में हिस्सा लेने वाले अपना मोबाइल अपने साथ नहीं रख सकेंगे । न ही वेडिंग वेन्यू को शूट करने की इजाजत होगी। इन सब को देखते हुए एक्टर गजराज राव ने मजाक ही मजाक में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की और उसमें गजराज राव ने स्टोरी में लिखा ,सेल्फी लेने नहीं मिला, तो मैं नहीं आ रहा ब्याह में.

Next Story