बॉलीवुड

Vicky Katrina Death Threat: कैटरीना कैफ और विक्की को मिली जान से मारने की धमकी, जाँच में जुटी पुलिस

katrina kaif pregnant
x

katrina kaif pregnant

Vicky Katrina Death Threat: बॉलीवुड स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिली।

Vicky Kaushal Katrina Kaif Death: सोशल मीडिया (Social Media) से बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को जान से मारने की धमकी मिल रही है। विक्की कौशल ने इसकी शिकायत मुबंई के सांताक्रूज थाना में दर्ज करवाई है। जैसे ही यह खबर सामने आई तो Bollywood में हड़कम्प मच गया। वही पुलिस शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले की तलाश शुरू कर दी है।

बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

पुलिस में मामला पहुँचते ही जहाँ पुलिस सेलिब्रेटी को धमकी देने वालों तक पहुँचने के लिए एक्शन में आ गई है वहीं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

मूसेवाला की तर्ज पर धमकियां

इन दिनों सेलिब्रिटीज को जाने से मारने की धमकियां लगातार मिल रही है। इससे पहले एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। तो वहीं अब कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल को धमकी मिलने के बाद बॉलीवुड असुरक्षित मान रहा है। ज्ञात हो कि पंजाबी सिंगर मूसेवाला (Siddhu Moosewala) की हत्या के बाद से धमकी देने वाले लोग मूसेवाला की तरह ही जान से मारने की बात सेलिब्रिटीज से कर रहे है।

रिपोर्ट में दी यह जानकारी

मीडिया खबरों के अनुसार विक्की कौशल ने जो जानकारी रिपोर्ट्स में दी है, उसके तहत किसी आदित्य राजपूत नाम का शख्स कैटरीना को काफी दिनों से सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था और विक्की कौशल ने उस शख्स को समझाने की कोशिश भी की थी बावजूद इसके वो ऐसा करता रहा और आखिरकार विक्की कौशल पुलिस में कम्पलेन करने के लिए मजबूर हो गए।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story