बॉलीवुड

वरुण धवन ने आलिया भट्ट को बांहों में उठाकर कर दी गंदी हरकत, गुस्से में लाल हो गई एक्ट्रेस

वरुण धवन ने आलिया भट्ट को बांहों में उठाकर कर दी गंदी हरकत, गुस्से में लाल हो गई एक्ट्रेस
x
वरुण धवन ने आलिया भट्ट को बांहों में उठाकर कर दी गंदी हरकत, गुस्से में लाल हो गई एक्ट्रेस! Varun Dhawan did a dirty act by lifting Alia Bhatt in his arms, the actress turned red in anger

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. हल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस आलिया के साथ एक्टर वरुण धवन ने गन्दी हरकत कर दी जिसकी वजह से एक्ट्रेस को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था.

जानकारी के मुताबिक आलिया भट्ट और वरुण धवन ने फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में एक साथ काम किया था. इस दौरान दोनों सितारे 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' फिल्म के प्रमोशन पर पहुंचे थे. इस बीच एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल सूट और ट्रांसपेरेंट सलवार पहनी थी. इवेंट के दौरान अचानक वरुण ने उन्हें अपनी गोद में उठा लिया और जिसके बाद पतली सलवार की वजह से वो ऊप्स मोमेंट (Alia Bhatt Oops Moment) का शिकार हो गईं. वरुण की इस हरकत की वजह से एक्ट्रेस को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. आलिया भट्ट को काफी ट्रोल भी किया गया था. वरुण धवन की इस हरकत से एक्ट्रेस काफी नाराज हो गई थी.


आलिया भट्ट जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आने वाली है. बता दे की इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ उनके पति रणबीर कपूर भी है. फैंस इस फिल्म की काफी समय से इंतज़ार .कर रहे है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली थी.


Next Story