बॉलीवुड

Vaishali Thakkar Suicide: मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली का इंदौर के फ्लैट में मिला शव, सुसाइड नोट भी साथ

Vaishali Thakkar Suicide: मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली का इंदौर के फ्लैट में मिला शव, सुसाइड नोट भी साथ
x
Vaishali Thakkar Suicide: एमपी के इंदौर के फ्लैट में शव मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

MP Indore News : मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) का इंदौर के फ्लैट में शव (Dead Body) मिलने से खलबली मच गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कमरे को सील किया है। पुलिस मुताबिक प्रथम दृष्टा में यह मामला सुसाइड का माना है, क्योंकि 30 वर्षीय वैशाली ने कमरें में फांसी लगाकर आत्महत्या की है (Vaishali Thakkar Suicide)। वहीं जांच के बाद असली वजह सामने आएगी।

मामला संदेहास्पद

टीवी एक्ट्रेस की मौत (TV Actress Vaishali Thakkar) का मामला संदेहास्पद लग रहा है। बताया जाता है कि वैशाली जल्द ही शादी करने वाली थी, जबकि उनके पड़ोस में रहने वाला एक युवक खुद को उसका प्रेमी बताकर उसके विवाह में बाधा बन रहा था। वहीं घटना के बाद वह फरार है। जिसके चलते मामला संदेहास्पद हो गया है। बहरहाल युवक के पकड़े जाने एवं पुलिस की जाचं के बाद मौत का रहस्य खुल पाएगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता से मिला बड़ा नाम

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) में उन्होने संजना का रोल निभाया था। इसे किरदार से उन्हे काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। उन्होने ससुराल सिमर में अंजली भरद्वाज, सुपर सिस्टर में शिवानी शर्मा, विष या अमृत में नेत्रा सिंह राठौर, मनमोहनी में अनन्या शर्मा एवं ये है आशिकी में वृंदा सहित कई अन्य में सफल किरदार के रूप में अपनी पहचान बनाई थी।

मिला सुसाइड नोट

वैशाली की जहां मौत हुई है वहां एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी पुलिस को मिला है। जिसमें दो लड़के और दो लड़कियों को मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए सजा दिलाए जानें की बात लिखी गई है। पुलिस उसे अपने कब्जे में ले लिया है और हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से जांच कराने की तैयारी कर रही है। जिससे सुसाइड नोट की सच्चाई सामने आ सके।

डेन्टल सर्जन से की थी सगाई

जानकारी के तहत केन्या के डेंटल सर्जन डॉ अभिनदंन से सगाई की थी, हालांकि शादी टाल दी गई थी। इसके पीछे वैशाली (Vaishali Thakkar) ने कोरोना को कारण बताते हुए कहा था कि जब लोग कोरोना से जूझ रहें हैं और अपनी जांन गवां रहें हैं तो ऐसी स्थित में वे शादी नहीं कर पाएंगी।

इन्होने भी की थी सुसाइड

कलाकारों के सुसाइड का यह कोई पहला मामला नही है। इसके पूर्व सुशांत सिंह राजपूत, जिया खान, प्रत्यूषा बनर्जी, कुशल पंजाबी जैसे कलाकारों ने सुसाइड कर लिया था,

तो वहीं सिद्वार्थ शुक्ला, जेडगुडी जैसे कलाकारों ने समय से पहले दुनिया को अलविदा कह दिया।

Next Story