बॉलीवुड

UT Number 69 Movie: अश्लील फिल्में बनाने वाले Raj Kundra ने अपनी जेल यात्रा पर फिल्म बनाई है

UT Number 69 Movie: अश्लील फिल्में बनाने वाले Raj Kundra ने अपनी जेल यात्रा पर फिल्म बनाई है
x
UT Number 69 Movie Raj Kundra: पोर्नोग्राफी के केस में 64 दिन तक जेल में रह चुके राज कुंद्रा यूटी नंबर 69 के नाम से फिल्म बना रहे हैं

Raj Kundra UT Number 69 Movie: पोर्न फ़िल्में बनाने के आरोप में 64 दिन तक जेल में रहने वाले राज कुंद्रा अब अपने ऊपर फिल्म बना रहे हैं. फिल्म का नाम UT Number 69 है। इस फिल्म में राज कुंद्रा खुद एक्टिंग करेंगे मतलब UT Number 69 Moviee उनकी डेब्यू फिल्म होगी। बता दें कि UT Number 69 वही बैरक है जहां राज कुंद्रा जेल में कैद थे.

राज कुंद्रा की फिल्म UT Number 69 की शूटिंग महज 18 दिनों में पूरी हो गई है, इस फिल्म की पूरी शूटिंग मुंबई में ही हुई. अब निर्माता इस फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियोस में बेचने की कोशिश कर रहे हैं.

UT Number 69 राज कुंद्रा की जेल यात्रा पर बेस्ड है

पिछले साल अश्लील फ़िल्में बनाने के दोषी पाए जाने के बाद बिज़नेस टाइकून राज कुंद्रा जो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं उन्हें 64 दिन की जेल की सज़ा हुई थी. इसके बाद उन्होंने जेल में जो कुछ भी देखा-सहा उसपर फिल्म बना दी. UT Number 69 में वो कैद थे और इसी के नामपर उन्होंने फिल्म बनाई है. इसका पूरा शूट चुप-चाप हुआ है. इस फिल्म में लीड रोल राज कुंद्रा ही कर रहे हैं और उनके अलावा कोई दूसरा बड़ा एक्टर इस फिल्म का हिस्सा नहीं है.

UT Number 69 फिल्म की कहानी क्या है

जब राज कुंद्रा ऑर्थर रोड जेल में कैद थे वहां उसने साथ जो कुछ हुआ उसी पर इस फिल्म की कहानी बेस्ड है. इस फिल्म की ज़्यादा चर्चा इसी लिए नहीं हो रही है क्योंकि बॉलीवुड में काफी दिनों से राज कुंद्रा को भाव नहीं मिल रह है. यहाँ तक की उनकी पत्नी भी उनसे अलग रह रही हैं. राज कुंद्रा की फिल्म को डब्बा फैक्ट्री में शूट किया गया है और इस फिल्म का निर्देशन शहनवाज अली ने किया है.

कब रिलीज होगी राज कुंद्रा की UT Number 69 फिल्म

राज कुंद्रा अपनी जेल यात्रा की बायोग्राफी को अमेज़न प्राइम में बेचने की कोशिश में जुटे हैं. हालांकि अबतक Amazon Prime ने UT Number 69 फिल्म के राइट्स खरीदे नहीं है. फ़िलहाल पता नहीं ये फिल्म रिलीज कब होगी, हो सकता है जब इसे कोई ना खरीदे तो राज कुंद्रा अपनी फिल्म को यूट्यूब में अपलोड कर दें.

Next Story