बॉलीवुड

Rishabh Pant की पोस्ट पर Urvashi Rautela का जवाब, बोलीं- छोटू भैया बैट बॉल खेलो

Rishabh Pant की पोस्ट पर Urvashi Rautela का जवाब, बोलीं- छोटू भैया बैट बॉल खेलो
x
Urvashi Rautela On Risabh Pant: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई है।

Urvashi Rautela And Risabh Pant Controversy: Cricket जगत और Bollywood का कनेक्शन जग जाहिर है, इनमे से कई प्रेम कहानियां मिसाल हो गयीं और अच्छी चल भी रहीं हैं, लेकिन इनमें से कुछ ऐसी भी जोड़ियां बनी जो की विवादों में रहती हैं। इन्ही में से एक उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत में कंट्रोवर्सी छिड़ गई है। पिछले दिनों उर्वशी का एक इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें वे मिस्टर RP को सम्बोधित करते हुए कह रहीं थीं- जब मै Delhi में शूटिंग करके होटल में आराम कर रही थी तब इस शख्स ने मेरा 10 घंटे तो होटल की लॉबी में इन्तजार किया था, व मुझे 17 बार कॉल किया था। थककर सोने की वजह से मै कॉल नहीं उठा पाई लेकिन इस बाद का मुझे बहुत ही ज्यादा अफ़सोस हुआ था।


ऋषभ पंत ने दिया रिप्लाई

Risabh Pant Share Post : उर्वशी का वीडियो वायरल (Urvashi Rautela Viral Video) होने के बाद ऋषभ पंत ने तंज कसते हुए इंस्टा पर स्टोरी (Insta Story) पोस्ट की जिसमें पंत ने लिखा- कितना हास्यास्पद है ना कि लोग थोड़े से पॉपुलैरिटी और हेडलाइंस के लिए इंटरव्यू में झूठ बालते हैं। यह देखकर दुख होता है कि लोग नेम और फेम के लिए झूठ बोल देते हैं। उन्हें मेरी शुभकामनाएं। उन्होंने साथ ही हैशटैग लगाया- #merapichachorobahan #Jhuthkibhilimithotihai (#मेरा पीछा छोड़ो बहन, #झूठ की भी लिमिट होती है) हालांकि, कुछ ही देर बाद पंत ने स्टोरी को हटा दिया था।

उर्वशी ने कहा छोटू भैया

Urvashi said Chhotu Bhaiya: हालांकि ऋषभ पंत ने यहाँ किसी का नाम नहीं लिखा था न ही मेन्शन किया। लेकिन इसका जवाब एक बार फिर पलटवार करते हुए उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट के जरिए दिया है. उर्वशी ने लिखा, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं डार्लिंग बच्चे तेरे लिए बदनाम होने को. रक्षा बंधन मुबारक हो. #RPChotuBhaiyya #Cougarhunter #donttakeadvantageofasilentgirl.'



Next Story