बॉलीवुड

Urvashi Rautela की अचानक नीचे खिसकी ड्रेस, देखिए वीडियो

Urvashi Rautela की अचानक नीचे खिसकी ड्रेस, देखिए वीडियो
x
Urvashi Rautela ग्रीन कलर की बैकलेस ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुई हैं. अचानक डांस करते हुए एक्ट्रेस की ड्रेस ऐसे नीचे खिसकी कि उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया.

Oops Moment Urvashi Rautela: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर बड़े हादसे का शिकार बन गई है. आपने देखा होगा की हसीनाएं ऐसे कपड़े पहन लेती हैं जो उनके सिर का दर्द बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) स्टेज पर बेखौफ होकर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर डांस कर रही थीं. अचानक डांस करते हुए एक्ट्रेस की ड्रेस ऐसे नीचे खिसकी कि उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया.

Oops Moment Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस गाउन पहनकर ऐसे-ऐसे डांस स्टेप्स कर रही हैं जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं.

Urvashi Rautela Oops Moment video

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ग्रीन कलर की बैकलेस ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुई हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हाई पोनी की है. इसके साथ ही सटल मेकअप किया है.



Urvashi Rautela dress slips down

वीडियो में आप देखेंगे कि उर्वशी (Urvashi Rautela) एक हाथ में माइक पकड़ी हुई है. खास बात है कि डांस करते हुए उर्वशी वीडियो में कभी माइक को नीचे करकर अपने हाथ लहराती हैं तो कभी माइक पर कुछ बोलती हुई नजर आ रही है. हालांकि इस वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक इतना ज्यादा तेज बज रहा है कि आपको उर्वशी की आवाज सुनाई नहीं देगी. इसी दौरान कैमरे में उर्वशी की ऑफ शोल्डर ड्रेस ऊपर की तरफ से साइड से नीचे खिसकने लगती है. एक्ट्रेस को जैसे ही इसका पता चलता है तो वो उसे तुरंत ऊपर की तरफ खींचती हैं. एक्ट्रेस जैसे ही ये करती हैं तो उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो जाता है.

Bollywood actress Urvashi Rautela

इस वीडियो को उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कुछ दिन पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- 'गौरवान्वित महसूस कर रही हूं. भारत की पहली आर्टिस्ट जिसे बुर्ज खलीफा के टॉप पर परफॉर्म करने का मौका मिला. आप सभी का शुक्रिया इस मौके के लिए.

Next Story