बॉलीवुड

Urvashi Rautela: पाक गेंदबाज नसीम ने उर्वशी का तोड़ा दिल, कहा मै नहीं जानता, देखें वीडियो

Urvashi Rautela: पाक गेंदबाज नसीम ने उर्वशी का तोड़ा दिल, कहा मै नहीं जानता, देखें वीडियो
x
Urvashi Rautela And Naseem Shah: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहें हैं.

Naseem Shah On Urvashi Rautela: पिछले दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Routela) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram) में एक वीडियो (Naseem Shah) डाला था जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) में उर्वशी और नसीम शाह का एक दूसरे के साथ नाम जोड़ा जानें लगा था। और काफी सारे मीम्स भी वायरल (Viral Memes) होने लगे थे। लेकिन इसके बाद पहली पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह के बयान सामने आए हैं (Pak Fast Bowler Naseem Shah Interview)।

दरअसल पिछले दिनों उर्वशी भारत बनाम पाकिस्तान (India Vs Pakistan) एशिया कप (Asia Cup 2022) का मैच देखने स्टेडियम पहुंची थीं। जिसके बाद उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में नशीम की तारीफ करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद से दोनों का साथ में नाम जोड़ा जानें लगा। जिसके बाद पहली बार नशीम शाह ने इसपर कुछ कहा है- मुझे तो कुछ पता ही नहीं है कि उर्वशी कौन हैं, और इस तरह का मेरा कोई प्लान नहीं है. अभी सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान है.'

उर्वशी के सवाल पर नसीम ने आगे कहा- मुझे तो स्माइल आपके सवाल पर आ रही है। क्योंकि मुझे तो कुछ पता ही नहीं है कि उर्वशी कौन हैं, क्या हैं. और उन्होंने कैसा वीडियो शेयर किया है।

Nasheem Shah On Urvashi Rautela Viral Video:

जो मुझे पसंद करते हैं, ये अच्छी बात है

पाक तेज गेंदबाज नसीम ने कहा, 'सच कहूं तो मुझे इस बारे में कुछ पता ही नहीं है. मैं तो मैदान पर अपना गेम खेलता हूं. मुझे तो कोई आइडिया ही नहीं है. जो मैदान में आकर मैच देखते हैं, यह उनकी मेहरबानी है. जो कोई भी मुझे पसंद करता है, तो यह अच्छी बात है. मेरे लिए आता है, तो अच्छी बात है.

Urvashi Routela And Nasheem Shah Viral Video:


उर्वशी और नशीम की उम्र

Urvashi Rautela And Naseem Shah Age Difference: हालांकि इंटरनेट में कुछ भी वायरल हो जाता है लेकिन यहां अगर उर्वशी और नशीम की उम्र की बात करें तो उर्वशी रौतेला 28 साल (Urvashi Rautela Age) की हैं और वहीं पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नशीम शाह की उम्र मात्र 19 वर्ष ही है (Naseem Shah Age)।

इसके पहले ऋषभ पंत से जुड़ा था नाम

Urvashi Rautela And Risabh Pant Controversy: एशिया कप के दौरान ही उर्वशी और ऋषभ पंत में काफी ज्यादा तनाव देखने को मिला था, दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया से जवाब दे रहे थे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story