बॉलीवुड

Urvashi Rautela Dress: 45 लाख के गाउन ने उर्वशी रौतेला के शरीर का किया ये हाल, पूरे शरीर में आए चोट के निशान

Urvashi Rautela Dress: 45 लाख के गाउन ने उर्वशी रौतेला के शरीर का किया ये हाल, पूरे शरीर में आए चोट के निशान
x
Urvashi Rautela Dress: 45 लाख के गाउन ने उर्वशी रौतेला के शरीर का किया ये हाल, पूरे शरीर में आए चोट के निशान! 45 lakh gown made this condition of Urvashi Rautela's body, bruises all over her body

Urvashi Rautela Dress: बॉलीवुड के स्टार अक्सर किसी न किसी इवेंट में शिरकत करते रहते हैं। वहीं कई दफा अपने किफायती आउटफिट से दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ देते हैं। वही हाल के दिनों में आइफा अवॉर्ड के दौरान Urvashi Rautela ने भी एक खास तरह का गाउन पहन रखा था। इस भारी-भरकम गाउन पहनने की वजह से इनके शरीर पर कई जगह पर गहरे निशान पड़ गए। इससे अभिनेत्री को काफी दिक्कत हो रही है।

अभिनेत्री हाल में ही आईफा अवार्ड में हिस्सा लिया है। और इसी समय इन्होंने एक गोल्डन आउटफिट पहन रखा था। इसकी कीमत तकरीबन 45 लाख मानी जा रही है। इतने किफायती गाउन पहनने की वजह से अभिनेत्री के शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान बन गए हैं।

गोल्डन झिलमिलाता कढ़ाई वाला गाउन पहन रखा था। थाई-हाई स्लिट और प्लंजिंग नेकलाइन में उर्वशी काफी खूबसूरत लग रही है।इनके पहनावे को गोल्डन स्टडेड इयररिंग्स और मैचिंग सैंडल के साथ कंप्लीट किया गया था।

उर्वशी रौतेला के मेकअप का जिक्र किया जाए तो अभिनेत्री ने स्मोकी आईशैडो ,न्यूट्रल लिप कलर के साथ ही हाइलाइटर कॉन्टोर और रेडिएंट कॉम्प्लेक्शन का इस्तेमाल किया था। ये मेकअप उन्हें पूरे इवेंट में सबसे अलग लुक दे रहा था।

आप शायद इससे वाकिफ नहीं होंगे कि क्रिस्टल डिटेलिंग में एंब्रॉयडरी वाली लंबी स्लीव्स वाली ये खास ड्रेस अभिनेत्री के लिए काफी तरह से नुकसानदायक साबित हुई थी। एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट को लेकर हुए एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में ऐसा दर्द पहले कभी महसूस नहीं किया। इस ड्रेस के चलते उनकी पीठ, हाथों और पेट पर भी काफी चोट के गंभीर निशान हो गए थे।

उर्वशी हर इवेंट में किफायती ड्रेस पहनने के लिए मशहूर है, लेकिन इस बार उनकी इसी ड्रेस में उन्हें दर्द में डाल दिया। आपको मालूम होगा कि इससे पहले उर्वशी रौतेला कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाई दी थी। उस दौरान इनके लुक को काफी सराहा गया था।

Next Story