बॉलीवुड

Urfi Javed का चेहरा हुआ ख़राब? परिवार और फैंस हुए परेशान

Urfi Javed
x

Urfi Javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो को लेकर चर्चे मे रहती है.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो को लेकर चर्चे मे रहती है. बताते चले की अपनी जिंदगी के हर पल को सोशल मीडिया में अपडेट करती नजर आती हैं. अभी हाल ही में उर्फी (Urfi Javed Photos) ने एक फोटो शेयर की है. जिसमे एक्ट्रेस चेहरे के एक हिस्से को नहीं दिखाना चाहती है.

उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया में अपने अतरंगी कपड़ो को लेकर चर्चे में रहती है. लेकिन अभी हाल ही में उर्फी (Urfi Javed New Photo) के चेहरे का हाल देख फैंस परेशान होने लगे हैं कि आखिर उनके चेहरे को हुआ क्या है...

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए लिखा-कोई मेकअप इस निशान को छिपा नहीं सकता है. उर्फी ने चेहरे के पास लगे निशान को सभी को दिखाया है.


उर्फी ने बताया था कि उन्हें आखों के नीचे बड़े-बड़े डार्क सर्किल्स हो गए थे, जिनसे छुटकारा पाने के लिए उन्होंने फेस ट्रीटमेंट लिया था और यह निशान उसी ट्रीटमेंट का रिएक्शन हैं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को इस हालत में देख उनके फैंस परेशान है. खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले एक्ट्रेस अपने कपड़ो और निशान को सार्वजनिक तौर पर लोगो को दिखा चुकी है.

Next Story