बॉलीवुड

आ गई उर्फी जावेद की बड़ी बहन, छोटे कपड़े पहनने में दे रही Urfi को टक्कर, हॉट फोटो देख चकरा जाएगा सिर

आ गई उर्फी जावेद की बड़ी बहन, छोटे कपड़े पहनने में दे रही Urfi को टक्कर, हॉट फोटो देख चकरा जाएगा सिर
x
साक्षी चोपड़ा की वायरल हो रही ग्लैमरस फोटोज।

Bollywood: छोटे और कम कपड़े पहन कर फोटो सूट कराने को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को टक्कर देने के लिए अब साक्षी चोपड़ा आ गई है। साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) हाल ही में अजीबो-गरीब कपड़े पहने हुए नजर आईं।

दरअसल रामायण को बड़े ही रोचक तरीके से टीवी में प्रसारित करके रामानंद सागर एक बड़ा चेहरा सामने आए थे। तो वही अब उनकी पड़पोती साक्षी चोपड़ा अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं और उनके फोटो वायरल हो रही हैं।

फैंस बता रहे उर्फी की बहन

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साक्षी चोपड़ा की तस्वीरों को शेयर किया है। उनकी कंम कपड़ों वाली फोटो आने पर फैंस कॉमेंट कर रहे हैं और उसे उर्फी जावेद की बहन बता रहे है।

साक्षी के 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर

साक्षी चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। जिसमें वे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। साक्षी अक्सर अपने पहनावे को लेकर ट्रोल होती रहती है, लेकिन इसे वे हमेशा इग्नोर करती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

उनके जीवन से जुड़ी है ये बाते

18 साल की साक्षी ने जाने-माने ट्रिनिटी कॉलेज से वेस्टर्न वोकल्स में पढ़ाई की है और उन्हें सिंगिंग का बेहद शौक है। यही वजह है कि वे 10 वर्ष की आयु से म्यूजिक की ट्रेनिंग ले रही है। साक्षी अमेरिका में ही रहती हैं और समय-समय पर इंडिया आती हैं। कहां जाता है कि साक्षी अपनी शर्तों पर जीवन जीने में यकीन रखती हैं और किसी की परवाह नहीं करती हैं।

Next Story