बॉलीवुड

Urfi Javed की बेडरूम तस्वीर वायरल, इस शख्स के साथ बेड में सोती आई नजर

Urfi Javed Bedroom
x

Urfi Javed Bedroom

Urfi Javed bedroom picture goes viral, was seen sleeping in the bed with this person

Urfi Javed Bedroom: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अतरंगी फैशन और उटपटांग कपड़ो को लेकर चर्चा में रहती है. आपको बता दे की एक्ट्रेस हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. उर्फी विवादों को भी जन्म देने वाली एक्ट्रेस है. बता दे की अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम की तस्वीर वायरल कर दी है. जिसमे एक्ट्रेस किसी के साथ सोती हुई नजर आ रही है.

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी अकेले नहीं सो रही हैं, वो अपना बिस्तर किसी के साथ शेयर कर रही हैं और वो तस्वीर में साफ तौर पर नजर आ रहा है. आपको बता दें कि उर्फी तस्वीर में किसी आदमी के साथ नहीं बल्कि अपनी पालतू बिल्ली के साथ सो रही हैं.

बिस्तर के एक तरफ पर उर्फी हैं और दूसरी तरफ उनकी बिल्ली है. इस फोटो को उर्फी की बहन, असफी ने शेयर किया है और उर्फी ने इसे रीशेयर किया है.


उर्फी ने कुछ दिन पहले एक बेहद बोल्ड लुक शेयर किया था जिसमें उन्होंने लाल रंग के सैटिन के कपड़े से अपने एक पैर को ढका हुआ था और ऊपर से उन्होंने कुछ नहीं पहना था. उन्होंने सिर्फ अपने ब्रेस्ट्स पर लाल ग्लिटर लगा लिया था.

कभी कांच, कभी प्लास्टिक, कभी अखबार, कभी ब्लेड, तो कभी ग्लिटर से खुद को छिपाने के बाद अब वो एक बार फिर अपने आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आईं हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी का लेटेस्ट वीडियो (Urfi Javed Viral Video) वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी स्कर्ट आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। एक्ट्रेस का ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



Next Story