बॉलीवुड

बिन ब्लाउज के Urfi Javed ने पहनी साड़ी, भड़क उठे यूजर्स कहा- इसे भारत से भगाओ, ये देश की संस्कृति बर्बाद कर देगी

बिन ब्लाउज के Urfi Javed ने पहनी साड़ी, भड़क उठे यूजर्स कहा- इसे भारत से भगाओ, ये देश की संस्कृति बर्बाद कर देगी
x
एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में बिन ब्लाउज की साड़ी के फोटो वायरल कर दी है. जिसके बाद सोशल मीडिया में हंगामा मचा गया है.

फैशन के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में अपने फैंस का फिर से होश उड़ा दिया है. उर्फी जावेद अक्सर विवादों में घिरी रहती है. कई लोग तो उन्हें पसंद करते है और कई लोग उनकी आलोचना. उर्फी अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज़ से फैंस का दिल जीत लेती है. लेकिन हाल ही में उर्फी ने एक ऐसी फोटो डाल दी जिसके बाद यूजर्स उन्हें भला-बुरा कह रह है.

नए वीडियो में उर्फी साड़ी पहनकर बोल्डनेस का तड़का लगा रही है. इस फोटो को देखकर आपकी बेचैनी बढ़ सकती है. इस वीडियो को देखा आप जरूर कहेंगे...वाह उर्फी...आपका जवाब नहीं.



वायरल वीडियो में उर्फी जावेद व्हाइट एंड ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. लेकिन उर्फी ने साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना है. जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

-एक यूजर ने लिखा- यह आप भारतीय संस्कृति को नष्ट कर रही हैं.

ब्लाउज के बिना Urfi Javed ने पहनी साड़ी


-एक यूजर ने लिखा- यह आप भारतीय संस्कृति को नष्ट कर रही हैं. कम से कम आपको साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहिए. जो लोग आपको फॉलो करते हैं वो इससे क्या सीखेंगे. इसपर दोबारा सोचों.

Next Story