बॉलीवुड

Urfi Javed इस एक्टर के प्यार में थी पागल, 9 महीने डेट करने के बाद उर्फी की इस गंदी हरकत की वजह से हुआ ब्रेकअप

Urfi Javed इस एक्टर के प्यार में थी पागल, 9 महीने डेट करने के बाद उर्फी की इस गंदी हरकत की वजह से हुआ ब्रेकअप
x
Urfi Javed इस एक्टर के प्यार में थी पागल, 9 महीने डेट करने के बाद उर्फी की इस गंदी हरकत की वजह से हुआ ब्रेकअप! Urfi Javed was madly in love with this actor, after dating for 9 months, Urfi's dirty act led to a breakup

बिग बॉस OTT फ़ेम उर्फ़ी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. एक्ट्रेस अपने पहनावे और बोल्ड अंदाज़ को लेकर हमेशा ट्रोल होती रहती है. अटपटे कपडे को भी उर्फ़ जावेद खुद के शरीर में लपेट उसे नया रुप दे देती है. वैसे तो उर्फी जावेद को पसंद करने वाले काफी लोग है लेकिन पसंद से ज्यादा नफरत करने वालो की संख्या कुछ कम नहीं है. उर्फी जावेद के बॉयफ्रेंड के बारे में बहुत ही कम लोगो को पता है. चलिए आज हम आपको बताने जा रहे है की एक्ट्रेस किस एक्टर के प्यार में पागल थी. हम जिस एक्टर की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि अनुपमा (Anupamaa) शो में अनुपमा के बेटे का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत (Paras Kalnawat) है.


जानकारी के मुताबिक पारस और उर्फी ने एक साथ किसी सीरियल में काम किया था. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. 2007 में एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियली कर दिया था.



बताया जाता है की लगभग नौ महीने साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे. अलग होंने की वजह खुद उर्फी जावेद थी. सूत्रों के मुताबिक उर्फी जावेद का पहनावा और गंदी हरकते पारस को नहीं पसंद थी और वो कई बार इस चीज़ के लिए उन्हें टोकते थे. लेकिन एक्ट्रेस उनकी बात को नजरअंदाज कर देती थी. इसलिए दोनों का ब्रेकअप हो गया था.


Next Story