बॉलीवुड

Urfi Javed ने मेकर्स को दिखाया एटीट्यूड, मीका सिंह की दुल्हनिया बनने से किया इंकार

Urfi Javed ने मेकर्स को दिखाया एटीट्यूड, मीका सिंह की दुल्हनिया बनने से किया इंकार
x
Urfi Javed ने मेकर्स को दिखाया एटीट्यूड, मीका सिंह की दुल्हनिया बनने से किया इंकार! Urfi Javed shows the attitude to the makers, refuses to be Mika Singh Ki Dulhania

मीका सिंह अपनी गायकी को लेकर काफी प्रसिद्ध है। ये अपने नए शो 'मीका दी वोट्टी' के लांच के लिए पूरी तैयारी में है। मीका अपने इस शो में अपनी लाइफ पार्टनर की तलाश करते हुए नजर आएंगे। मीका का ये खास शो बेहद जल्द प्रसारित होने वाला है।चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने अब तक प्रतियोगियों के नाम को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है ,लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि शो में Urfi Javed की एंट्री वाइल्ड कार्ड के जरिए हो सकती है।

उर्फी और मीका सिंह के शो में उपस्थिति को लेकर अफवाहें जोरों पर है। ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स ने शो में तड़का लगाने के लिए बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी से वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री लेने के लिए संपर्क साधा जा रहा है।



अब आपको भी लग रहा होगा कि उर्फी जावेद इस शो में एंट्री करने वाली है ,तो हम आपको बता दें कि कसौटी जिंदगी की 2 की अभिनेत्री ने एक पोर्टल से बातचीत के दौरान इस बात की पुष्टि की है कि वो मीका के इस खास शो में हिस्सा नहीं ले रही हैं।

उर्वशी ने आगे बताया कि कभी शादी से जुड़े किसी रियलिटी शो की हिस्सा नहीं होंगी क्योंकि उनकी हिसाब से शादी बेहद ही निजी मामला होता है। रियलिटी टीवी स्टार ने बताया कि अगर वो कभी शादी करती हैं तो ये इनका पूरी तरह निजी मामला है।

उर्फी का कहना था कि वो शादी से जुड़े किसी भी रियल्टी शो की प्रतिभागी नहीं होंगी क्योंकि उनके मुताबिक शादी एक बेहद ही पवित्र और व्यक्तिगत डिसीजन है। इसलिए अगर उनकी भी शादी होने को है तो वो भी इसे बहुत ही निजी और व्यक्तिगत तौर पर करेंगी ना की किसी टेलीविजन रियलिटी शो के प्रतिभागी बन कर उर्वशी का कहना था कि वो नेशनल टेलीविजन पर अपने निजी जीवन का प्रदर्शन बिल्कुल भी करना नहीं चाहेगी।



उर्वशी की लोकप्रियता बिग बॉस ओटीटी' में हिस्सा लेने के बाद बढ़ गई थी। इसके बाद ये अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर छाई रहती हैं। कभी ये प्लास्टिक टॉप पहनने के लिए सुर्खियों में होती हैं ,तो कभी कॉटन कैंडी ड्रेस पहनकर सुर्खियां बटोरी हैं । उर्फी ने अपने बोल्ड आउटफिट्स से लोगो का ध्यान अपनी आकर्षित करने के करने के लिए जानी जाती है।

Next Story