बॉलीवुड

Urfi Javed ने दिखा दिया ऐसा अंग, पूरे देश में मचा बवाल

Urfi Javed ने दिखा दिया ऐसा अंग, पूरे देश में मचा बवाल
x
Urfi Javed: ऐसा कोई दिन नहीं होता है, जब टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस ओटीटी फेम' उर्फी जावेद (Urfi Javed) चर्चा में न हों।

ऐसा कोई दिन नहीं होता है, जब टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस ओटीटी फेम' उर्फी जावेद (Urfi Javed) चर्चा में न हों। वैसे तो वो अपनी अतरंगी ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं।हर बार उनका कोई न कोई नया स्टाइल अभिनेत्री को चर्चा में ला देता है, जो लोगों को आश्चर्यचकित भी कर देता है। पिछले दिनों ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने नजर आईं उर्फी ने एक बार फिर अपने नए लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है, जिसके बाद वह नेटिजन्स के निशाने पर आ गई हैं.

उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक से एक बार फिर आग लगा दी है. उर्फी ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें ब्रालेस होकर एक्ट्रेस ने अपने बदन के ऊपर शर्ट को सिर्फ सिर्फ रख दिया है.


'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी का एक नया वीडियो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उनका लुक देखकर फिर से फैंस चौक गए। इस बार उन्होंने जो पहना है उसे देखकर आप भी अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे। उर्फी के नए वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

दरअसल, एक्ट्रेस अपने नीले सोफे पर सिर्फ अंडरवेयर में बैठी हुई हैं. उर्फी ने ब्रा भी नहीं पहनी हुई है और न ऊपर कपड़े हैं और न नीचे कुछ पहना है. उर्फी ने एक मेन्स वाली फुल स्लीव्ड शर्ट ली है और उसे पहनने की जगह अपने शरीर के ऊपर रख दिया है. शर्ट को ऊपर रखकर पतले धागे से बांध लिया गया है.

बीच में, उर्फी पीछे मुड़कर पोज करती हैं और अपने बैकलेस लुक को फ्लॉन्ट करती हैं. इसके बाद उर्फी साइड पोज देते हुए जब सामने की तरफ झुकती हैं, उनके ब्रेस्ट्स दिख ही जाते हैं. उर्फी ने अपने बालों को बांधा हुआ है और नीले रंग के इयरिंग्स भी पहने हुए हैं.

उर्फी की इस वीडियो पर जो कैप्शन है, वो है - 'सो यू डोन्ट नीड टू वेयर अ शर्ट तो वेयर शर्ट!' यानी शर्ट पहनने के लिए आपको उसे 'पहनने' की जरूरत नहीं है. उर्फी के इस लुक ने उनके फॉलोअर्स को दंग कर दिया है और इसपर कमेन्ट्स में उनके मिक्स्ड रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं.

Next Story