बॉलीवुड

Urfi Javed Pregnant: बिना शादी उर्फी जावेद हुई प्रेग्नेंट? पेट देख फैंस के उड़े होश

Urfi Javed Pregnant
x

Urfi Javed Pregnant

उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी एक्ट्रेस हैं. सोशल मीडिया में एक्ट्रेस अपने अतरंगी कपड़ो को लेकर चर्चे में रहते है.

Urfi Javed Pregnant : उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी एक्ट्रेस हैं. सोशल मीडिया में एक्ट्रेस अपने अतरंगी कपड़ो को लेकर चर्चे में रहते है. एक्ट्रेस अपने लुक्स, फैशन सेंस और अतरंगी ड्रेसिंग आइडिया के लिए पहचानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने लुक की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमे उर्फी जावेद के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ रही है?

Urfi Javed Pregnant : वायरल फोटो में उर्फी जावेद ने खुद ही लिखा है. उन्हें इस फोटो को देखकर लग रहा है कि वो 'प्रेग्नेंट' हैं! असलियत क्या है, क्या उर्फी वाकई शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई हैं और उनका पेट बढ़ा हुआ क्यों है, आइए इन सभी सवालों के जवाब जानते हैं…

एक्ट्रेस ने खुद को बताया 'प्रेग्नेंट'!

Urfi Javed Pregnant :उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम में एक लुक शेयर किया है. एक्ट्रेस साइड पोज देती नजर आ रही हैं. कपड़े और आउटफिट नहीं बल्कि एक्ट्रेस का पेट है जो ऐसा बढ़ा हुआ है जैसे वो प्रेग्नेंट हों. एक्ट्रेस ने खुद भी लिखा है- 'इस फोटो में मैं सेमी-प्रेग्नेंट' लग रही हूं.' (I look semi pregnant)


Urfi Javed Pregnant : उर्फी जावेद का पेट निकला हुआ था. बता दें कि उर्फी ने 'सेमी प्रेग्नेंट' वाला स्टेटमेंट देने के साथ-साथ यह भी लिखा है कि ये फोटो तब खींची गई थी जब उनके पीरियड्स की शुरुआत हुई थी, पहला ही दिन था. इस कारण से वो काफी ब्लोटेड थीं और यह उनके पेट पर नजर आ रहा था.

Urfi Javed Pregnant : उर्फी ने अगली फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि लड़कियों को इन बातों को लेकर परेशान नहीं होना चाहिए और वैसे भी फ्लैट टमी जैसा कुछ नहीं होता है.

Next Story