बॉलीवुड

Urfi Javed Party Video: दोस्तों ने पार्टी में उर्फी जावेद को गोद में उठा की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल

Urfi Javed Party Video: दोस्तों ने पार्टी में उर्फी जावेद को गोद में उठा की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल
x
Urfi Javed Party Video: दोस्तों ने पार्टी में उर्फी जावेद को गोद में उठा की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल! Urfi Javed Party Video: Friends raised Urfi Javed in the party, such an act, video viral

Urfi Javed Late Night Party Video: उर्फी जावेद का हाल ही में एक Urfi Javed Party Video वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस के साथ कुछ हरकते हो ताहि है. बता दे की सोशल मीडिया में उर्फी जावेद हमेशा छाई रहती है. अपनी ड्रेसिंग स्टाइल से सबको दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी अक्सर पार्टी में नजर आती है. हाल ही में एक पार्टी में उर्फी को देखा गया है. जहां वो अपने दोस्तों के साथ जश्न मना रही है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Urfi Javed Party Video

Urfi Javed Party Video में उर्फी और उनके कई दोस्त नजर आ रहे है. बता दे की ये वीडियो गोवा का बताया जा रहा है. उर्फी अपने दोस्तों के साथ मस्ती में जश्न मनाते नजर आ रही है. इस पार्टी को खुद उर्फी ने अपने दोस्तों के लिए रखा था.



Urfi Javed Party Video

Urfi Javed Party Video इस वीडियो में साफ़ तौर पर नजर आ रहा है की एक्ट्रेस को उनके दोस्त गोद में उठा लेते है. जहां एक्ट्रेस थोड़ा चिल्लाते हुए भी नजर आ रही है. वही उर्फी के दोस्त भी हूटिंग कर रहे है. उर्फी छोटे से टॉप में नजर आ रही है वही उनका दोस्त उन्हें गोद में लिए नजर आ रहा है. दोस्तों की इन हरकत को देख फैंस ये सब पसंद नहीं कर रहे है. वही उर्फी के फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

Next Story