बॉलीवुड

Urfi Javed Net Worth: गंदे कपड़े और अजीब बर्ताव के चलते मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद की इनकम सुन चकरा जाएगा सिर

Urfi Javed Net Worth: गंदे कपड़े और अजीब बर्ताव के चलते मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद की इनकम सुन चकरा जाएगा सिर
x
Urfi Javed Net Worth: गंदे कपड़े और अजीब बर्ताव के चलते मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद की इनकम सुन चकरा जाएगा सिर! Due to dirty clothes and strange behavior, the head will be shocked to hear the income of famous actress Urfi Javed

Urfi Javed को सुर्खियों में करने के लिए कोई खास वजह जरूरत नहीं होती है।ये आए दिन अपने अजीबोगरीब आउटफिट के चलते चर्चा का केंद्र बनी रहती है। इन्हे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है। उर्फी की लेटेस्ट फोटो और वीडियो को देखकर लोग उन्हें सही से कपड़े पहने और न्यूडिटी को बढ़ावा न देने की नसीहत दे देते हैं लेकिन उर्फी भला किसी की क्यों सुनने लगी वो अपने अनाप शनाप फैशन में मस्त रहती है।

Urfi Javed Net Worth

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को उनके अतरंगी कपड़े पहनने को लेकर अभिनेत्री की काफी खिंचाई की जाती है लेकिन क्या आपको जरा भी आईडिया है कि उर्फी जावेद की महीने भर की कमाई कितनी है क्या आप उनकी फीस और नेटवर्क की जानकारी लेने में दिलचस्पी लेते हैं तो चलिए जानते हैं उर्फी जावेद की फीस और नेटवर्थ के बारे पूरी डिटेल.

Urfi Javed Net Worth

अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में छाई रहने वाली उर्फी जावेद अलग अलग प्रोजेक्ट्स और एडवर्टाइजिंग के चलते करोड़ों की करती हैं। ये हर महीने लगभग 22 करोड़ रुपए कमाने की क्षमता रखती है। बॉलीवुड लाइफ के द्वारा दी गई एक रिपोर्ट के अनुसार उर्फी जावेद की कमाई मुख्य तौर पर उन्हें मिलने वाले प्रोजेक्ट के ऊपर डिपेंड करती है।

Urfi Javed Net Worth

आपको मालूम होगा उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी हिस्सा भी रह चुकी है। ये इस टीवी शो के लिए प्रति एपिसोड 25 से 30 हजार वसूल कर रही थी । इसके अलावा इनके छोटे पर्दे पर शो' कसौटी जिंदगी की 'के लिए इन्होंने 40 से 55 लाख रुपए के करीब पैसे चार्ज किए थे और फिर इनके प्रोजेक्ट मॉडलिंग और एडवर्टाइजिंग से जुड़े होते हैइसके लिए वो अच्छी खासी फीस वसूलती है।

उर्फी जावेद का अपना खुद का एक बेहद आलीशान फ्लैट है जो कि मुंबई में है इसके अलावा इनके पास कई सारी गाड़िया है उर्फी अब तक के एंटरटेनमेंट प्रोजेक्ट्स का जिक्र करे तो इनमे वह मेरी दुर्गा, बेपनाह, ए मेरे हमसफर, बड़े भइया की दुल्हन जैसे टीवी शोज का में अहम रोल निभाया था।ये अपने बेढंगे लुक्स को लेकर खासा चर्चा में रहती है। वही इस पर खुद उर्फी का कहना है कि वो अटेंशन लेने के लिए नहीं अपनी खुशी से ऐसा करती है उनको इससे खुशी मिलती है।

Next Story