बॉलीवुड

Urfi Javed Death: उर्फी जावेद की मौत की खबर आई सामने, फांसी से लटकी हुई तस्वीर हुई वायरल, जानिए पूरी सच्चाई

Urfi Javed Death: उर्फी जावेद की मौत की खबर आई सामने, फांसी से लटकी हुई तस्वीर हुई वायरल, जानिए पूरी सच्चाई
x
Urfi Javed Death: उर्फी जावेद की मौत की खबर आई सामने, फांसी से लटकी हुई तस्वीर हुई वायरल, जानिए पूरी सच्चाई! The news of Urfi Javed's death came to the fore, the hanging picture went viral, know the whole truth

Urfi Javed Death: सोशल मीडिया की फेमस एक्ट्रेस उर्फी जावेद की हाल ही में मौत की खबर सामने आ रही है. बता दे की एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज को लेकर अक्सर विवादों में छाई रहती है. बता दे की उर्फी जावेद के मौत की झूठी खबर फैलाई जा रही रही. इसके बारे में खुद एक्ट्रेस ने तस्वीरें वायरल कर बताया. उर्फी जावेद तस्वीरों को फोटोशॉप कर उनकी मौत की झूठी अफवाह फैलाई जा रही है.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसमें दो फोटो का कोलाज है. एक में उर्फी के गले में रस्सी पड़ी हुई दिखाई दे रही है, तो वहीं, दूसरी फोटो उनका जन्म और डेथ सन मेंशन किया गया है. बताया जाता है की उर्फी के इस फोटो को कैलाश राज नाम के यूजर ने फेसबुक पर पोस्ट की हैं, साथ ही में उसने लिखा है- 'RIP उर्फी जावेद, किसी के लिए भी यह भारी क्षति नहीं है' इसके अलावा इस व्यक्ति ने कॉमेंट में भी लिखा है कि 'मैं उर्फी के हत्यारे के साथ खड़ा हूं'


उर्फी जावेद ने ये लिखा

उर्फी जावेद ने वायरल फोटो के बारे में लिखा की 'इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे कई सारी जान से मारने की धमकियां मिली हैं, और अब ये. कॉमेंट में भी वह लिख रहा है कि वो मेरे हत्यारों के साथ खड़ा हैं, बेवकूफ.



ये है फोटो की सच्चाई

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने उदयपुर हत्याकांड पर पोस्ट कर लिखा था की 'अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी भी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है' उर्फी के इस पोस्ट के बाद उन्हें लगतार धमकिया मिल रही है. बता दे की एक्ट्रेस की इस फोटो को फोटोशॉप से एडिट कर वायरल किया गया है.


Next Story