बॉलीवुड

उर्फी जावेद ने किया कन्फर्म! शाहरुख खान की बनेगी दूसरी बेगम?

उर्फी जावेद ने किया कन्फर्म! शाहरुख खान की बनेगी दूसरी बेगम?
x
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अभी हाल ही में एक्टर फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में है. बताते चले की बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद इस फिल्म ने तबाही मचा राखी है. सारे रिकॉर्ड तोड़ ताबड़तोड़ कमाई करने वाले ये फिल्म अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. शाहरुख खान की इस सफलता से खुश होकर ओटीटी फेम और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) का प्यार शाहरुख खान के लिए छलक पड़ा है. उन्होंने कैमरे के सामने खुलेआम कहा है कि वह शाहरुख की दूसरी बीवी बनना चाहती हैं.

दूसरी बीवी बनना चाहती हैं उर्फी?

उर्फी जावेद को लेकर पैपराजी ने पूछा की आप फिल्म को बॉयकॉट करने वाले गैंग को क्या कहना चाहेंगे आप? इस सवाल का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा, 'मुझे बैन कर दो, लेकिन शाहरुख खान की फिल्म देख लो'. इसके बाद पूछा गया कि वह शाहरुख खान के लिए क्या कहना चाहेंगी तो उन्होंने जवाब में कहा, 'शाहरुख खान मैं आपसे प्यार करती हूं. प्लीज मुझे अपनी दूसरी बीवी बना लो'.


'पठान' में शाहरुख खान ने खतरनाक एक्शन किया है. शायद ये फिल्म भी उनकी जिंदगी की ऐसी पहली फिल्म है. वही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी धांसू रोल किया है. ये फिम YRF स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. फिल्म पठान में सलमान खान ने कैमियो का रोल अदा कर तबाही मचा दी है.

दुनियाभर में कर रही ताबड़तोड़ कमाई

पहले दिन फिल्म पठान ने 55 करोड़ की कमाई की वही तीन दिनों में दुनियाभर में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वही 1 फरवरी से 'जवान' की शूटिंग शुरू करेंगे.

Next Story