बॉलीवुड

Urfi Javed Bollywood: उर्फी जावेद की बॉलीवुड में एन्ट्री? कहा- डायरेक्टर को पता है की उर्फी कौन है

Urfi Javed Bollywood: उर्फी जावेद की बॉलीवुड में एन्ट्री? कहा- डायरेक्टर को पता है की उर्फी कौन है
x
Urfi Javed Bollywood: उर्फी जावेद की बॉलीवुड में एन्ट्री? कहा- डायरेक्टर को पता है की उर्फी कौन है! Urfi Javed's entry in Bollywood? Where the director knows who is Urfi

Urfi Javed Bollywood: अपने कपड़ों के पहनावे को Urfi Javed जितना ही ज्यादा चर्चा में रहती है उतना ही ज्यादा अपने बयानों को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं, हांलाकि अभी तक वे बॉलीबुड में एर्न्ट्री नही कर पाई है। इसकों लेकर वे जिस तरह से बातें बताई उसे जानकार आप भी हैरान रह जाएगें।

अपने लिए कुछ अच्छा करने पहनती है ऐसे कपड़े

टाइम्स से इंटरव्यू के दौरान Urfi Javed ने कहा कि वे अपने लिए कुछ अच्छा करने इस तरह के कपड़े पहनती है। उन्हे अभी बॉलीबुड में स्थान तो मिला नही है, ऐसे में वे अपने लिए कुछ करना चाहती है। उनका कहना था कि अटेंशन हर कोई चाहता है। अगर कोई कहता है कि अटेशन नही चाहिए तो वह निश्चित तौर पर झूठ बोल रहा है।

बॉलीवुड को लेकर कहीं यह बात

फिल्मों में काम न मिलने के पीछे Urfi Javed का कहना है कि बॉलीवुड मेरे बाप का तो है नहीं, अगर मैं सोचती हूं कि मुझे काम जल्दी मिल जाएगा तो ये गलत होगा। शायद अभी कुछ वर्षो तक उन्हे भी संघर्ष करना पड़े। उर्फी जावेद यही तक नही रूकी और उन्होने कंहा कि फोटो भेजने की बात नही है। हर कास्टिंग डायरेक्टर को ये पता होगा कि उर्फी जावेद भी है।



पहनावे को लेकर कहीं यह बात

Urfi Javed हाल ही में कांच की बनी ड्रेस पहने नजर आई थीं, पहनावे को लेकर उन्होंने कहा कि 'बोल्डेनस की परिभाषा हर इंसान के लिए अलग होती है. पहले अगर शादी के बाद महिलाएं जींस पहनती थीं तो उसे बोल्ड कहा जाता था लेकिन अब वकेशन पर भी बिकिनी पहनकर घूमती हैं।

Next Story