बॉलीवुड

Urfi Javed: बुरी खबर! उर्फी जावेद का चेहरा बुरी तरह हुआ ख़राब, रोते हुए कहा किसी को मुँह दिखाने लायक नहीं रही

Urfi Javed: बुरी खबर! उर्फी जावेद का चेहरा बुरी तरह हुआ ख़राब, रोते हुए कहा किसी को मुँह दिखाने लायक नहीं रही
x
Urfi Javed: बुरी खबर! उर्फी जावेद का चेहरा बुरी तरह हुआ ख़राब, रोते हुए कहा किसी को मुँह दिखाने लायक नहीं रही! Urfi Javed's face got badly damaged, crying saying that it was not worth showing his face to anyone

Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया में तेजी से फेमस होने वाली एक्ट्रेस है. उर्फी जावेद ज्यादातर अपने बोल्ड अंदाज़ और अजीबोगरीब पहनावे के लिए जानी जाती है. बता दे की उर्फी जावेद अब किसी परिचय की जरूरत नहीं है.

Urfi Javed को लेकर हाल ही में एक चौका देने वाली खबर सामने आई है. बता दे की एक्ट्रेस का चेहरा हाल ही में बुरी तरह ख़राब हो चुका है. एक्ट्रेस ने कहा की वो किसी को मुँह दिखाने लायक नहीं है. उर्फी जावेद के अनुसार उनके चेहरे की इस हालत का जिम्मेदार और कोई नहीं बल्कि एक्सपायरी प्रोडक्ट तेल है.


Urfi Javed ने बताया की कुछ दिनों पहले अमेजन से Jivo नाम क एक ओलिव ऑयल खरीदा था. उन्होंने इस तेल का इस्तेमाल अपनी फेवरेट मटर-पनीर की सब्जी में की थी. जिसे खाने के बाद उनका यह हाल हो गया. उन्होंने इस तेल के साथ फिश भी बनाई थी और यही हाल हुआ था. हालांकि, बाद में तेल बदलने के बाद वह ठीक हो गई थीं.

Next Story