बॉलीवुड

Urfi Javed ने किया शादी का ऐलान? ये है होने वाले दूल्हे की तस्वीर

Urfi Javed ने किया शादी का ऐलान? ये है होने वाले दूल्हे की तस्वीर
x
Urfi Javed ने छोटे पर्दे पर बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की थी.

Urfi Javed News: छोटे पर्दे पर बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं और अपनी तस्वीरों व वीडियोज के जरिए हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इसके अलावा वह अपने अजब-गजब ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं, उनकी हर एक पोस्ट आते ही तेजी से वायरल हो जाता है।

बता दें ओटीटी 'बिग बॉस' से घर-घर में पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से हर किसी का ध्यान खींच लेती हैं. उर्फी अपने पहनावे के चलते कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते और बोलते हैं. उर्फी कई बार अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर भी चर्चा में आ चुकी हैं.

टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) की किस्मत 'बिग बॉस' ओटीटी के बाद ही चमकी. वो तमाम म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में उनका गाना 'हाय हाय ये मजबूरी' रिलीज हुआ था जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.


बता दें कि सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की इस एक्स-कंटेस्टेंट ने ऐलान कर दिया है कि वो अब शादी करना चाहती हैं, वो शादी के लिए तैयार हैं. बता दें कि उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शख्स का वीडियो भी पेश किया है और कहा है, 'कोई इससे शादी करवा दो यार मेरी'!

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर यह तो लिखा है कि वो शादी करना चाहती हैं लेकिन साथ में उन्होंने उस आदमी का वीडियो भी शेयर किया है जिससे वो शादी करना चाहती हैं. बता दें कि उर्फी को हॉलिवुड के सिंगर चार्ली पुट (Charlie Puth) पर क्रश है और वो इस सिंगर से ही शादी करना चाहती हैं.

Next Story