बॉलीवुड

25 साल की Urfi Javed मात्र ब्रा पहने दुबई जेल में बंद?

25 साल की Urfi Javed मात्र ब्रा पहने दुबई जेल में बंद?
x
उर्फी जावेद (Urfi Javed) फैशन का ऐसा नाम है जो हर युवा वर्गो के लोगो के जुबान में है.

Urfi Javed Biography in Hindi: उर्फी जावेद (Urfi Javed) फैशन का ऐसा नाम है जो हर युवा वर्गो के लोगो के जुबान में है. बता दे की अकसर अतरंगी कपडे पहनकर उर्फी लोगो के बीच आ जाती है. एक्ट्रेस कई सीरियल और ओटीटी मे नजर आ चुकी है. उर्फी ने अपने स्टाइल से हर किसी के दिल में खास जगह बना ली है. उर्फी जावेद अपने पहनावे की वजह से कई विवादों में फंसी रहती है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस की एक नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें एक्ट्रेस जेल की सलाखों के पीछे हैं! क्या उर्फी को इन विवादों के चलते अरेस्ट कर लिया गया है? चलिए जानते है पूरा मामला...

आपको बता दे की एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) का जन्म उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में सन 15 अक्टूबर 1997 मेंहुआ था. एक्ट्रेस ने मास कम्यूनिकेशन में पढ़ाई भी की है. वो मीडिया में जाना चाहती थीं लेकिन लेकिन उन्हें एक्टिंग का शौक था. लिहाजा काफी कम उम्र में ही उर्फी मुंबई आ गई. 2016 में उन्हें बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनि पंत नाम का किरदार निभाने का मौका मिला.

इसके बाद इसी साल उन्हें चंद्र नंदिनी सीरियल मिला जिसमें वो छाया के किरदार में नजर आईं. इसके अलावा मेरी दुर्गा उनका जाना माना शो है. जिससे वो पॉपुलर हुईं. इसके अलावा उर्फी बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल का भी हिस्सा रहीं. 2020 में वो इतनी पॉपुलर हुईं कि 2021 में उन्हें बिग बॉस ओटीटी में आने का न्योता मिला.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी कपड़ों और बोल्ड फैशन की वजह से अक्सर विवादों में छाई रहती है. इस बार उनके यही फैशन और स्टाइल ने उन्हें जेल पहुंचा दिया है.

उर्फी जेल की सलाखों के पीछे भी न के बराबर कपड़ों में हैं. एक्ट्रेस को यहां सिर्फ ब्रा में देखा जा सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये कोई असली जेल नहीं है और फिलहाल उर्फी आजाद हैं. उर्फी सिर्फ जेल वाला फिल्टर यूज कर रही हैं और फिल्टर वाला वीडियो ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, स्टोरी के रूप में शेयर किया है.

Next Story