बॉलीवुड

Upcoming Movies In August 2023: अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट

Upcoming Movies In August 2023: अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट
x
Upcoming Movies In August 2023: Gadar 2, OMG 2 जैसी कमाल-धमाल फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं

Upcoming Movies In August 2023: मूवीज के मामले में साल 2023 के 7 महीने बहुत मस्त बीते लेकिन असली एंटरटेनमेंट तो अब शुरू होने वाला है. अगस्त के महीने में एक से एक कमाल=धमाल फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं. Gadar 2, OMG 2 आपको मनोरंजन का फुल डोज देने के लिए तैयार हैं.

Movies In August 2023:

Jailer

थलाइवा रजनीकांत, मोहनलाल और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म जेलर 10 अगस्त के दिन सिनेमाहॉल में रिलीज होने वाली है. ‘जेलर’ की कहानी एक जेल में सेट होगी. वहां एक बड़ा गैंगस्टर बंद है. उसे छुड़ाने के लिए गुंडे जेल में घुसने की कोशिश करते हैं. जेल को बचाने और उन लोगों को रोकने के लिए जेलर सामने आता है. Rajinikanth ही जेलर का रोल कर रहे हैं. इस फिल्म के निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार हैं.

Heart Of The Stone

Alia Bhatt का Hollywood डेब्यू इसी फिल्म से हो रहा है इस फिल्म में वंडर वीमेन का रोल करने वालीं फेमस एक्ट्रेस Gal Gadot लीड रोल में हैं और फिल्म के निर्देशक टॉम हार्पर हैं. हार्ट ऑफ़ द स्टोन NETFLIX पर 11 अगस्त को रिलीज हो रही है

Gadar 2

सनी देओल की मच अवेटेड फिल्म गदर 2 इसी महीने की 11 तारीख को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. इस बार की कहानी पिछले साल से 23 साल आगे की है. इस बार तारा सिंह अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान चला जाता है. Gadar 2 के निर्देशक अनिल शर्मा हैं.

OMG 2

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 का गदर 2 से क्लैश होने वाला है. दोनों फ़िल्में 11 अगस्त के दिन रिलीज हो रही हैं. अमित राय द्वारा निर्देशित OMG 2 सैक्स एजुकेशन पर बेस्ड फिल्म है. जिसमे अक्षय भगवान शिव का रोल कर रहे हैं.

Blue Beetle

DCU अपने नए सुपर हीरो Blue Beatle को इंट्रोड्यूस करने जा रहा है. ज़ोलो, जॉर्ज लोपेज़ स्टारर और ऐंजल मैनुएल द्वारा निर्देशित ब्लू बीटल 18 अगस्त को रिलीज होने वाली है





Next Story