बॉलीवुड

Upcoming Movie Clash 2023: आने वाले दिनों में बड़ी-बड़ी फिल्मों का क्लैश होने वाला है, देखें पूरे सालभर की लिस्ट

Upcoming Movie Clash 2023: आने वाले दिनों में बड़ी-बड़ी फिल्मों का क्लैश होने वाला है, देखें पूरे सालभर की लिस्ट
x
Movie Clash 2023: शाहरुख़, सलमान, रणबीर, कंगना, अक्षय और सनी देओल की फ़िल्में अकेले रिलीज नहीं होंगी भयंकर क्लैश होगा

Upcoming Movie Clash 2023: साल 2023 के 6 महीने बीत गए हैं, पिछले महीनों में आपने Pathaan जैसी सक्सेसफुल फ़िल्में देखकर झूमें और Adipurush जैसी फ़िल्में देखकर टिकट के पैसों की लंका लगाई। लेकिन आने वाले महीने 100% एंटरटेनमेंट की गारंटी के साथ आ रहे हैं. बोले तो हर महीने ऐसी 2-2, 3-3 फ़िल्में रिलीज हो रही हैं जिन्हे थिएटर जाकर ना देखने में आपको अफ़सोस होगा। बड़ी बात तो ये हैं कि जुलाई से लेकर दिसंबर तक जितनी भी बड़ी फ़िल्में रिलीज हो रही हैं उन सभी का बड़ी-बड़ी फिल्मों से क्लैश हो रहा है.

आने वाले दिनों में Shahrukh Khan, Salman Khan, Sunny Deol, Akshay Kumar, Kangana Ranaut, Tiger Shroff और Ranbir Kapoor जैसे बड़े सेलेब्स की बड़ी-बड़ी फ़िल्में आपस में ही टकराने वाली हैं.

अपकमिंग मूवी क्लैश 2023

Barbie Vs Oppenheimer

वर्ल्ड फेमस फिल्म निर्देशक Christopher Nolan और शानदार एक्टर Cillian Murphy की फिल्म Oppenheimer का इंतजार पूरी दुनिया कर रही है. भारत में Christopher Nolan के बड़े वाले फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ Hollywood की एक और फिल्म Barbie रिलीज होने वाली है. दोनों फ़िल्में 21 जुलाई को रिलीज होंगी

Gadar 2 Vs OMG 2

सनी देओल की मच अवेटेड फिल्म गदर 2 और अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 एक ही दिन 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं. दोनों फिल्मों के मेकर्स ने पता नहीं क्यों इतना बड़ा रिस्क उठाया है. लेकिन अच्छी बात ये है कि अगस्त में इन दोनों फिल्मों के अलावा कोई तीसरी फिल्म नहीं है.

Jawan Vs The Nun 2

SRK की पूर्व घोषित ब्लॉकबस्टर फिल्म Jawan का Hollywood की भुतही फिल्म The Nun 2 से सामना होगा। हालांकि India में The Nun को बड़ा नुकसान होगा लेकिन इससे Jawan के Worldwide Collection में थोड़ा असर जरूर पड़ेगा। 7 सितंबर को जवान और 8 को The Nun 2 रिलीज हो रही है.

Tejas Vs Ganpat

20 अक्टूबर को कंगना रनौत की तेजस और टाइगर श्रॉफ की गणपत रिलीज होने वाली है. दोनों ही एक्टर्स की फ़िल्में कुछ कास तो नहीं कर पाई हैं लेकिन दोनों को अपनी अपकमिंग फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं

Tiger 3 Vs The Marvels

इंडिया में Salman Khan के फैंस की कोई कमी नहीं है और ना ही MCU के फैंस सलमान के फैंस से कम हैं. दोनों बड़े बैनर की फ़िल्में दिवाली के मौके पर यानी 10 नवंबर को एक दूसरे से टकराने वाली हैं. MCU की The Marvels से इंडिया में Tiger 3 पर कोई असर तो नहीं होगा लेकिन Tiger 3 का Worldwide Collection जरूर गड़बड़ा जाएगा

Animal Vs Sam Bahadur Vs Fukare 3

1 दिसंबर को रणबीर कपूर की एनिमल, विक्की कौशल की सैम बहादुर और और फुकरे 3 रिलीज हो रही है. जाहिर सी बात है फुकरे 3 का पहले दिन ही दी एंड हो जाएगा। असली टक्कर Animal Vs Sam Bahadur की होगी। क्योंकी Animal में Ranbir Kapoor हैं और इसके निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा है जिन्होंने Arjun Reddy और Kabir Singh जैसी फ़िल्में बनाई हैं और दूसरी तरफ Vikki Kaushal स्टारर फिल्म है जिसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है जो इंडियन आर्मी से जुडी फिल्म है.








Next Story