बॉलीवुड

Untold Story: Mira Rajput ने Shahid Kapoor से शादी करने के लिए रखी थी ऐसी शर्त, जिसे सुन आप रह जाएंगे दंग

Monika Tripathi
24 Nov 2021 7:41 AM GMT
Untold Story: Mira Rajput ने Shahid Kapoor से शादी करने के लिए रखी थी ऐसी शर्त, जिसे सुन आप रह जाएंगे दंग
x

mira_rajpoot_shahid_kapoor

Mira Rajput और Shahid Kapoor बॉलीवुड के मशहूर कप्लस है.

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से शादी करने के फैसले से पहले मीरा राजपूत (Mira Rajpoot) ने शाहिद के सामने एक बड़ी शर्त रखी थी और शाहिद ने इस शर्त को बेहद ही स्मार्ट तरीके से हैंडल किया. बॉलीवुड के एक्टर शाहिद कपूर की नई फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में शाहिद के फैंस को 'कबीर सिंह' के बाद उनकी बड़ी फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है । शाहिद कपूर उनकी एक्टिंग और लुक के उनके फैंस कायल है।लेकिन क्या आप उनकी लव स्टोरी के बारे में जानना चाहेंगे। जी हां, शाहिद कपूर की लव स्टोरी में कई एंगल आए थे । उनके साथ कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम जुड़े । लेकिन शाहिद ने एक बेहद ही आम लड़की के साथ शादी की, जिसका इंडस्ट्री से दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं था।

शाहिद की मीरा से शादी करने के लिए आ रही अटकलें

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी कोई आम शादियों जैसी बिल्कुल नहीं थी। शाहिद को मीरा राजपूत से शादी करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। शाहिद कपूर अपनी पत्नी यानी कि मीरा राजपूत से 12 साल के बड़े थे। उम्र के इतने बड़े फैसले के चलते मीरा और शाहिद दोनों ही काफी कंफ्यूज थे,लेकिन परिवार के समझाने बुझाने के बाद दोनों शादी के लिए मान गए

मीरा से मुलाकात के दौरान उड़ता पंजाब की शूटिंग कर रहे थे

शाहिद जिस समय मीरा से मुलाकात कर रहे थे, उस दौरान वह 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग में भी बिजी भी थे। इस फिल्म के लिए शाहिद हमेशा टॉमी के रोल में भूमिका अदा कर रहे थे। शाहिद के लुक को देखकर मीरा के साथ उनके पापा भी डर के मारे सहम गए थे मीरा ने शाहिद से विवाह करने के लिए एक शर्त रख दी थी जिससे शाहिद काफी घबरा गए थे।

मीरा की शर्त

मीरा राजपूत से शादी करने से पहले शाहिद ने कहा कि उन्हें पहले के जैसे बालो रखना होगा और उनमें कोई कलर नहीं अप्लाई करना होगा। इतना ही नहीं मीरा ने शाहिद स्टाइल लेकर पहले से ही धमकी दे दी। शाहिद ने एक इंटरव्यू के समय बताया कि मीरा को वो कभी डेट पर नहीं ले गए। मीरा की उनके साथ 3-4 मुलाकात हुई और उसके बाद दोनों ने शादी के पवित्र बंधन में बंधने का फैसला लिया।

Next Story
Share it