बॉलीवुड

Swimming Pool में इंटीमेट सीन के दौरान बेकाबू होकर 42 की उम्र में Rekha ने अपने से 13 साल छोटे Akshay Kumar को नाखूनों से कर दिया था जख्मी

AKSHAY_REKHA
x

AKSHAY_REKHA

Rekha को 69 की उम्र में भी इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें एवरग्रीन ब्यूटी कहा जाता है.

Akshay Kumar Rekha Bold Scenes: रेखा (Rekha) बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनपर उम्र का बस नहीं चलता है। 69 की उम्र में भी इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें एवरग्रीन ब्यूटी कहा जाता है। फिल्मों से लेकर राज्यसभा तक का सफर तय करने वाली रेखा हमेशा जिंदादिल और हसीन दिखती हैं। आज भी उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की युवा अभिनेत्रियां फीकी लगती हैं।

अपनी जिंदगी में तमाम उतार-चढ़ाव देखने वाली रेखा की निजी जिंदगी कैसी भी रही हो लेकिन, उनका करियर हमेशा शानदार रहा। हालांकि, उनकी चर्चा अफेयर्स की वजह से भी ज्यादा रही है। रेखा की निजी जिंदगी का नाम सुनते ही सबसे पहले अमिताभ बच्चन का नाम जुबान पर आता है। दोनों के अफेयर के खूब चर्चे थे। लेकिन क्या आपको पता है कि अमिताभ के अलावा भी रेखा की जिंदगी में कई और शख्स आए हैं।

बॉलीवुड की ये दिग्गज एक्ट्रेस खुद से 13 साल छोटे एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी दिल दे बैठी थीं. उस दौर में रेखा ने अक्षय के साथ जमकर इंटीमेट सीन भी दिए थे.


फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) में रेखा ने अपने से 13 साल छोटे को एक्टर अक्षय कुमार के साथ कई लव सीन दिए थे.

इस दौरान बेडरूम और पूल के इंटिमेट सीन के दौरान रेखा अपना आपा खो दिया और अपने नाखून अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पीठ पर गड़ा दिए, जिसकी वजह से अक्षय घायल हो गए थे. उस समय रेखा (Rekha) 42 की, जबकि अक्षय 29 साल के थे.

इस फिल्म को दर्शकों का बड़ा प्यार मिला और उस साल सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों में शुमार हुई. फिल्म में अक्षय कुमार और रेखा के अलावा रवीना टंडन भी थीं.

Next Story