बॉलीवुड

उज्जैन: तनुश्री दत्ता महाकाल मंदिर जा रही थीं, भयंकर एक्सीडेंट हो गया

Ujjain
x
Tanushree Dutta accident Ujjain: बॉलीवुड की एक्टेस तनुश्री दत्ता का मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक्सीडेंट हो गया है

Tanushree Dutta accident Ujjain: बॉलीवुड की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता भयंकर सड़क हादसे का शिकार हो गई हैं. तनुश्री मंगलवार को मध्य प्रवेश में महाकाल की नगरी उज्जैन जा रही थीं. वो महाकाल मंदिर के लिए जैसे ही रवाना हुई बीच रास्ते में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. अचानक से उनकी कार के ब्रेक फेल हो गए और हादसा हो गया. तनुश्री को काफी गंभीर चोटें आई हैं लेकिन वो खतरे से बाहर हैं. उन्होंने अपने फैंस को इसके बारे में फोटो अपलोड करते हुए बताया है.

पोस्ट कर लिखा मेरा पहला रोड एक्सीडेंट!

तनुश्री मंगलवार को महाकाल के दर्शन के लिए जा रही थीं. तभी बीच रास्ते में उनकी गाडी के ब्रेक फेल हो गए और उनकी कार सीधा डिवाइडर से टकरा गई. गाडी के एयरबैग खुल गए वरना बड़ी घटना घटित हो सकती थी. तनुश्री ने अपने फैंस को फ़िक्र न करने के लिए कहा है. उन्होंने अपनी चोट की फोटो डालते हुए लिखा है 'मेरा पहला एक्सीडेंट' ऐसा लग रहा है जैसे तनुश्री दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद काफी खुश हैं.. हालांकि उन्हें काफी गहरे जख्म हुए हैं.

तनुश्री ने कहा कि मेरा आज का दिन बहुत ही एडवेंचर भरा रहा। फाइनली मैंने महाकाल के दर्शन किए। मंदिर जाते वक्त ब्रेक फेल होने की वजह मेरी कार क्रैश हो गई। इस एक्सीडेंट से मुझे मेरी चोट पर बस कुछ टांके आएं हैं। जय श्री महाकाल

एक्सीडेंट के बाद भी दर्शन करने गईं

तनुश्री महाकाल की सच्ची भक्त हैं. क्योंकि एक्सीडेंट में उनकी जान जाते-जाते बची है. एक्सीडेंट के बाद चोटिल होने के बाद भी वो बाद में महाकाल के दर्शन करने के लिए गई थीं, तनुश्री का कहना है कि महाकाल ने कारण ही वो सुरक्षित बच गई हैं.



Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story