बॉलीवुड

Chaiyya Chaiyya सॉन्ग को फिल्माने के लिए दो बड़ी अभिनेत्री ने किया था रिजेक्ट मलाइका की हां ने बदल दी किस्मत

Chaiyya Chaiyya सॉन्ग को फिल्माने के लिए दो बड़ी अभिनेत्री ने किया था रिजेक्ट मलाइका की हां ने बदल दी किस्मत
x
शाहरुख खान की फिल्म' दिल से ' ने लोगों को काफी एंटरटेन किया। इस गाने में मलाइका अरोड़ा ने आइटम नंबर किया था।

शाहरुख खान की फिल्म' दिल से ' ने लोगों को काफी एंटरटेन किया। फिल्म की कहानी से कहीं अधिक लोगो को इसका सॉन्ग 'छैया छैया' का आइटम नंबर काफी पसंद आया था। इस गाने में मलाइका अरोड़ा ने आइटम नंबर किया था। इस गाने के बाद से अभिनेत्री को रातो रात पॉपुलैरिटी मिल गई।

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग सी पहचान बनाने में कामयाब हो चुकी है। उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत आइटम सॉन्ग (Item song) से की थी। जिससे वो लोगों के दिलों पर छा गई। हालांकि अपने फिल्मी करियर में उन्होंने कई आइटम सॉन्ग किए मगर इनको असल मायने में पहचान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'दिल से' (Dil se) के छैया छैया गाने से मिली थी। इस गाने के बाद मलाइका कि मानो तो किस्मत ही बदल गई। फिल्मों से पहले मलाइका मॉडलिंग करती थी। फिल्मों में आने से पहले अभिनेत्री ने काफी स्ट्रगल किया था। फिर कहीं जाकर उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। क्या आपको थोड़ा सा भी आईडिया है कि जिस आइटम सॉन्ग ने उनकी किस्मत बदल कर रख दी। वो उनसे पहले किसी और को ऑफर किया गया था। इसकी जानकारी खुद कोरियोग्राफर फराह खान ने दी थी

मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वही फोटोग्राफर की फेवरेट अभिनेत्रियों में से एक गिनी जाती है। रोज का रोज अभिनेत्री की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है। मलाइका और शाहरुख खान का गाना छैया छैया जोकि सुपर हिट हुआ था। इस गाने ने अभिनेत्री को सब कुछ दिला दिया, लेकिन आपको जानकर थोड़ा अजीब लगेगा कि मलाइका मेकर्स की पहली च्वाइस नहीं थी

कोरियोग्राफर फराह ने किया ये खुलासा (Choreographer Farah revealed this)

छैया छैया (Chayya Chayya) गाना किसी भी अभिनेता के लिए किसी बड़े चैलेंज कम न था क्योंकि इस गाने में एक्ट्रेस को चलती ट्रेन में गाने को फिल्माना था। मलाइका ने इस चैलेंज को स्वीकारा।

यही वजह है कि वो आज हमारे बीच एक स्टार बन कर उभर आई है। फराह खान ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने मलाइका से पहले मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) को इसके लिए अप्रोच किया था।

इसके अलावा भी कई एक्ट्रेस को ऑफर दिया था। मगर सब ने ना कर दिया। जिसके बाद अंत में ये ऑफर मलाइका के पास चलकर गया और इन्होंने इसे चैलेंज के रूप में एक्सेप्ट कर लिया।

फिल्म इंडस्ट्री में मलाइका केवल अभिनय और डांस के लिए ही नहीं बल्कि फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। इनको मीडिया पर एक्टिव रहना खासा पसंद है। यही वजह है कि ये आए दिन फैंस के लिए अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती है।

Next Story