बॉलीवुड

Akshay Kumar की एक गलती की वजह से छोटी उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थी Twinkle Khanna! शादी से भागने लगे थे एक्टर..जानिए फिर क्या हुआ?

Akshay Kumar की एक गलती की वजह से छोटी उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थी Twinkle Khanna! शादी से भागने लगे थे एक्टर..जानिए फिर क्या हुआ?
x
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) इंडस्ट्री के चहेतेे कपल्स में से एक हैं.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) इंडस्ट्री के चहेतेे कपल्स में से एक हैं। दोनों ने 17 जनवरी, 2001 में शादी (Akshay Kumar Twinkle Khanna Marriage Anniversary) रचाई थी। अक्षय कुमार और ट्विंकल की लव स्टोरी और शादी के डिसिजन तक पहुंचने की कहानी बड़ी दिलचस्प है। फिलहाल दोनों के दो बच्चे आरव और नितारा हैं। अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। डिंपल ने ट्विंकल के साथ अक्षय की शादी के प्रपोजल पर यह शर्त भी रखी थी कि दोनों को सालभर लिव-इन में रहना पड़ेगा। यदि सबकुछ ठीक रहा तो वे शादी की इजाजत देंगी। मां डिंपल की शर्त पर अक्षय-ट्विंकल साथ रहे और उसके एक साल बाद शादी की।

दोनों ने जनवरी, 2001 में शादी की थी। ट्विंकल ने बेटे आरव को 2002 में जन्म दिया और बेटी नितारा का जन्म 2012 में हुआ था। नितारा के पहले ट्विंकल ने शर्त रखी थी कि यदि अक्षय ढंग की फिल्मों में काम करना शुरू करेंगे तभी वे दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगे, अक्षय ने वाइफ की बात मानकर फिल्मों के चयन पर गंभीरता से सोचना शुरू किया था।

एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया कि जब वो ट्विंकल का हाथ मांगने के लिए उनकी मां डिंपल कपाड़िया से मिलने गए, तो उस समय तक डिंपल समझती थीं कि वो समलैंगिक हैं और वो उनकी बेटी की जिंदगी खराब कर देंगे। लेकिन फिर उन्हें हर चीज़ पता चल गई की जैसा वो सोचती है वो बिलकुल सही नहीं है.


बताया जाता है की अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना से भी शादी के लिए तैयार नहीं थे. लेकिन उन्हें शादी करनी पड़ी, क्योंकि शादी से पहले ही ट्विंकल धोखे से प्रेग्नेंट हो गई थीं. अक्षय तो पहले शादी के लिए न करते रहे. बाद में उन्होंने शादी के लिए हां की . अक्षय के साथ काफी समय तक डेट करने के बाद ट्विंकल ने उनसे शादी रचाई और आज दोनों बेहद खुश हैं. लेकिन उस वक्त ऐसी खबरें काफी जोरों पर थीं कि ट्विंकल अक्षय से शादी से पहले ही प्रेगनेंट थीं. यानी शादी से पहले ही आरव ट्विंकल के गर्भ में आ चुका था, जब बेटे आरव के करीब 8 साल के हो जाने के बाद ट्विंकल दूसरी बार गर्भवती हुई थीं और उन्होंने इसे दुनिया से कई महीनों तक छिपाकर रखा था. इसके बाद जब वह सामने आईं, तो उन्होंने फिटिड टॉप पहन खुलकर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया.

Next Story